मोदी के दिए जलाने के फैसले पर आया बॉलीवुड का रिएक्शन, इस एक्टर ने कहा- दिवाली नहीं है...

पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते हर कोई हैरान है । इसी वजह से मोदी सरकार ने 21 दिन तक लॉकडाउन करने का फैसला लिया और एक बार फिर से आज शुक्रवार सुबह 9 बजे वीडियो के माध्यम से नरेंद्र मोदी ने 130 करोड़ भारतीयों को एक बार फिर से संबोधित किया है । उन्होंने 5 अप्रैल रविवार को रात को 9 बजे घर की सारी लाइटें बंद करके 9:09 तक मोबाइल फ्लैश लाइट, टॉर्च, मोमबत्ती या फिर दिया जलाने के लिए कहा है । हमेशा मोदी के साथ रहने वाले बॉलीवुड कलाकार भी इसका समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं और सभी सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोदी की बात को फॉलो करने के लिए कहा है ।



खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि एक और टास्क मिल गया ।



भाजपा नेता हेमा मालिनी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि हमें कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग के लिए भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए और हम सभी को एकता दिखानी चाहिए । वायरस को कंट्रोल करने में सरकार की हम मदद करेंगे । हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध को पूरा करेंगे । क्या आप सभी इसके लिए तैयार है ?





बॉलीवुड एक्टर वीर दास ने भी अपने अंदाज में ट्वीट करके कहा कि 5 अप्रैल रात 9: बजे हमारे घरों से के भीतर! फिर अंदर ! इनसाइड ! इसमें शामिल है । वीर दास का यह कहना है कि रविवार को एकजुटता का एक इंडोर शो है। यह दिवाली नहीं है । वीर दास ने यह इसलिए कहा क्योंकि कर्फ्यू के दिन कई लोग थाली और ताली बजाने के लिए घर के बाहर रोड पर उतर आए थे ।





Post a Comment

0 Comments