1 रुपये में खरीदें देसी घी और आटा! राशन के कई सामान पर 60% से ज़्यादा की छूट

कोरोना काल में हम ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का ट्रेंड बढ़ गया है. हम राशन के लेकर घर से कई सारे सामान ऑनलाइन ही ऑर्डर कर रहे हैं. ऐसे में हम कुछ मंगाने से पहले हर जगह ऑफर को ढूंढते हैं, ताकि हम सस्ते में खरीदारी कर पाएं. तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आपको भारी छूट पाने का मौका है, जिसमें ग्राहक सिर्फ 1 रुपये में भी शॉपिंग कर सकते हैं. जी हां फ्लिपकार्ट पर ‘Grocery Weekend Dhamaka’ चल रहा है, जहां से ग्राहक बेहद सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट की सेल के पेज पर Supermart की अलग से कैटगरी दी गई है. यहां से खाने-पीने, किचन का कोई सामान सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है.

1 रुपये में देसी घी, आटा

सेल में ग्राहक 1 रुपये में आनंदा का 100ml देसी घी कार्टन दिया जा रहा है. इस पर पूरे 98% की छूट दी जा रही है. वहीं पिल्सबरी के फ्रेश चक्की आटा को भी 98% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. ग्राहक 1 किलो आटा सिर्फ 1 रुपये में ला सकते हैं. इतना ही नहीं यहां राजधानी राजमा और हैप्पीलो ब्रैंड के 100g बादाम को भी 1 रुपये में घर ला सकते हैं.



फ्लिपकार्ट पर 'Grocery Weekend Dhamaka' सेल चल रही है.

घर के बाकी सामान की बात करें तो कूकिंग मसाला और स्पाइसेस पर भी 20% तक का भारी डिस्काउंट पाया जा सकता है. वहीं ऑनगैनिक दाल, मसाले पर 25% का डिस्काउंट पाया जा सकता है. वहीं  60% की छूट पर फूड ग्रेन, तेल खरीदा जा सकता जा सकता है.

इन कार्ड पर है ऑफर

अगर आप सामान खरीदने के लिए ICICI बैंक का क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो सामान पर 10% की छूट पा सकते हैं, वहीं HDFC बैंक के PayZap के ज़रिए 100 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

Post a Comment

0 Comments