एकता कपूर की ‘ट्रिपल एक्स -2’ पर गहराया विवाद, सेना के जवानों की पत्नियां घर में अन्य पुरुषों के साथ अंतरंग का आरोप



प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एकता कपूर की नई वेब श्रृंखला ‘ट्रिपल एक्स -2’ पर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने और इसकी कथित रूप से अनुचित और अश्लील सामग्री पर आपत्ति दर्ज करने के बाद विवाद छिड़ गया है।



‘ट्रिपल एक्स -2’ सेना के जवानों के जीवन पर आधारित है।


शहीद वेलफेयर फाउंडेशन (MWF) के अध्यक्ष मेजर टीसी राव ने वेब सीरीज़ पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि सेना के जवान देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर देते हैं, लेकिन सीरीज़ के निर्माता और निर्देशक ने दर्शाया है कि सेना के जवानों की पत्नियां घर में अन्य पुरुषों के साथ अंतरंग होती हैं। उनके पति सीमाओं पर सेवा कर रहे हैं।


उन्होंने कहा, “यह सामग्री बेहद आपत्तिजनक है और यह हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है।”


राव ने कहा, “ट्रिपल एक्स -2 में ऐसे दृश्य भी हैं, जिनमें सैन्य पुरुषों की वर्दी, अशोक की प्रतिमा और ताज के प्रतीक फटे हुए हैं। यह हमारे सशस्त्र बलों और सैन्य कर्मियों का अपमान है।”


MWF के सदस्य मेजर एसएन राव ने कहा, “हरियाणा जैसे राज्य में 3.70 लाख से अधिक सेना के जवानों का प्रतिनिधित्व है। यह उनके और हमारे जैसे पूर्व-सैनिकों का अपमान है। अगर एकता कपूर वेब श्रृंखला से आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएंगी, तो हम हमारे आंदोलन को और बढ़ाएंगे। ”


पालम विहार पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेंद्र कुमार ने इस संबंध में शिकायत मिलने की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments