जब पप्पू ने बताया- मोहब्बत और नौकरी दोनों एक जैसी कैसे होती है? पढ़िए मजेदार जोक्स

जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...

पति - प्रिये, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। 
पत्नी - तो क्या मैं आपको नहीं करती।
मैं तो आपके लिए सारी दुनिया से लड़ सकती हूं। 

पति - लेकिन तुम तो दिन-रात मुझसे ही लड़ती रहती हो? 

पत्नी - जानू, आप ही तो मेरी दुनिया हो!!! 

सुबह-सुबह पत्नी ने नये अंदाज में पति को धमकी दी...

पत्नी - तुम जितना समय फेसबुक और व्हाट्सएप को दोगे, 
मैं उतना ही समय फ्लिपकार्ट और अमेजन को दूंगी!

अब पति ने फेसबुक, व्हाट्सएप अनइंस्टॉल कर दिया है!!! 

हमारे शरीर की संरचना इस प्रकार है कि... 
ना तो हम अपनी पीठ थपथपा सकते हैं...
.
और...
.
ना ही खुद को लात मार सकते हैं...

इसलिए हमारे जीवन में बीवी का होना जरूरी है...!!! 
 

पप्पू की पत्नी (मौसम देखकर) - आज तो आंधी आएगी...

पप्पू - 10 साल के तूफान झेल रहा हूं, 
आंधी क्या बिगाड़ लेगी मेरा। 

फिर हुई बेचारे पप्पू की जोरदार कुटाई...!!!
 

पप्पू - सगाई और शादी के बीच में थोड़ा समय क्यों रखा जाता है? 

गप्पू - क्यों? 

पप्पू - ताकि कोई ये न कह सके कि
मुझे दुर्घटना से बचने का मौका नहीं दिया गया...!!!
 

प्रेमिका - क्या तुम मुझसे प्यार करते हो? 

प्रेमी - हां

प्रेमिका - लेकिन तुम्हें तो मेरी कोई परवाह ही नहीं है। 

प्रेमी - प्यार करने वाले किसी की परवाह नहीं करते...!!!
 

असली खगोलशास्त्री तो परिवार में ही होते हैं...

एक मां- जो बचपन में चांद दिखाती थी। 

दूसरे पापा- जो एक ही थप्पड़ में सारा ब्रह्माण्ड दिखा देते थे। 
.
और...
.
तीसरी पत्नी- जो दिन में तारे दिखाती है। 
ये नासा वासा तो सब भ्रम है!!!
 

मास्टर जी सभी बच्चों को पढ़ा रहे थे कि...
दिल्ली में कुतुब मीनार है। 

उस समय पप्पू क्लास में सो रहा था...

मास्टर जी ने पप्पू का कान पकड़ा और पूछा- मैंने अभी क्या कहा था? 

पप्पू - दिल्ली में कुत्ता बीमार है...!!! 
 

पप्पू की दीवार घड़ी बंद हो गई। 
जब पप्पू ने घड़ी को खोल कर देखा तो उसमें एक मच्छर मरा हुआ मिला। 

पप्पू बोला – अब समझ में आया,
घड़ी चलेगी कैसे,
इसका तो ड्राइवर ही मर गया है...!!! 
 

जैसे ही पप्पू नयी शर्ट पहनकर ऑफिस गया...

बॉस - वाह नयी शर्ट…..
तुमने खरीदी है क्या?

पप्पू - नहीं सर…. भैया ने गिफ्ट में दी है.

बॉस - ओह्ह अच्छा…
मुझे लगा सैलरी ज्यादा तो नहीं दे रहा...!!!

Post a Comment

0 Comments