महेंद्र सिंह धोनी से पूछा- विश्व में आपका सबसे फेवरेट बल्लेबाज कौन है,जवाब जानकर खुशी होगी



वर्ल्ड कप 2019 का सेमी फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला गया था और ये मैच भारतीय टीम हार गई थी। दुख की बात ये है कि इसके बाद धोनी ने कोई भी मैच नहीं खेला है और लगातार उनके संन्यास लेने की खबरें आ रही है। लेकिन इस बारे में कुछ भी नहीं पता कि अब धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे या नहीं।



महेंद्र सिंह धोनी की गिनती विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों, फिनिशर, विकेटकीपर और कप्तानों में होती है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी चतुराई से भारत को सफलता के शिखर पर पहुंचाया। इनकी कप्तानी में भारत ने दूसरी बार विश्व कप का खिताब भी जीता था। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में महेंद्र सिंह धोनी से उनके फेवरेट बल्लेबाज के बारे में पूछा गया था। आइए जानते हैं उन्होंने किस बल्लेबाज का नाम लिया।



इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में महेंद्र सिंह धोनी से ये सवाल पूछा गया कि आपकी नजर में विश्व का कौन-सा क्रिकेटर आपका सबसे फेवरेट है? इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने काफी चौंकाने वाला नाम लिया। इंडिया टुडे को महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि मेरा फेवरेट बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर है। सचिन तेंदुलकर मेरे आदर्श क्रिकेटर है। मैंने हमेशा जीवन में सचिन तेंदुलकर जैसा बनने की कोशिश की है।

सचिन तेंदुलकर वर्ल्ड के सबसे खतरनाक और दिग्गज बल्लेबाज है। महेंद्र सिंह धोनी ने सचिन तेंदुलकर का नाम लेकर करोड़ों भारतीय प्रशंसकों का दिल जीत लिया। हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी होगी।

Post a Comment

0 Comments