रवीना टंडन और SALMAN KHAN की पहली मुलाकात थी बेहद खास, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा



नई दिल्ली: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में अपना डेब्यू के बारे में बात की है. लॉकडाउन में सेलेब्स चैट शो के दौरान अपनी कई अनसुनी काहानीयां फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी तरह का एक वाकया रवीना टंडन ने लाइव चैट शो के दौरान शेयर किया है. उन्होंने अपने डेब्यू फिल्म और सलमान खान (Salman Khan)के बारे में बताया है. 1991 में रवीना ने 'पत्थर के फूल' में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था. रवीना बताती हैं कि सलमान खान के साथ उनकी पहली मुलाकात बहुत यादगार रही. उन्हें पता ही नहीं चला और वो सलमान खान की हिरोइन कास्ट हो गई.  

बॉलीवुड में रवीना टंडन (Raveena Tandon) के करियर को 29 साल हो गए हैं, इस दौरान उन्होंने कई रोल निभाए. रवीना टंडन ने करण जौहर के लाइव चैट शो के दौरान अपने पुराने दिनों को याद किया था. रवीना को पहली फिल्म कैसे मिली इस बारे में उन्होंने एक चैट शो में बताया था. उन्होंने कहा, 'मैं कभी ऐक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी लेकिन जब किस्मत कुछ चाहती है तो वो होकर रहता है. 10वीं की परीक्षा देने के बाद मैंने प्रह्लाद कक्कड़ के साथ इंटर्नशिप की, इसके पहले कुछ मॉडलिंग प्रॉजेक्ट्स भी किए थे. जब मैं प्रह्लाद कक्कड़ के साथ इंटर्नशिप कर रही थी तो लोग मुझसे पूछते कि मैं कैमरे के पीछे क्या कर रही हूं, एक्टिंग क्यों नहीं करती. जब भी कोई मॉडल न आती तो प्रह्लाद मुझसे मॉडलिंग करने के लिए कहते. लेकिन वो दिन काफी मजेदार थे. मैंने इंटर्नशिप के दिन खूब एंजॉय किए.

सलमान खान से मिलने वाले वाकया पर रवीना कहती हैं, 'मैं बांद्रा के एक स्टूडियो में थीं और साथ में उनके दोस्त बंटी थे, जो कि फिल्ममेकर थे. उन्होंने कहा, बाहर आओ, सलमान खान से आकर मिल लो. सलमान उस वक्त जीपी सिप्पी की नई फिल्म के लिए हिरोइन की तलाश में थे. फिल्म का नाम था 'पत्थर के फूल'.' रवीना ने बताया कि उन्हें सलमान के साथ देखने के लिए उनकी दोस्त ज्यादा एक्साइटेड थीं.

Post a Comment

0 Comments