IPL 2020: चेन्नई के खिलाफ कायरन पोलार्ड बने मुंबई इंडियंस के कप्तान, रोहित शर्मा बाहर




नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 41वें मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला हो रहा है. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. बड़ी खबर ये है कि मुकाबले में मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा नहीं कर रहे. रोहित की जगह कायरन पोलार्ड ने टीम की कमान संभाली. रोहित शर्मा पूरी तरह फिट नहीं हैं, जिस वजह से उन्हें आराम दिया गया. रोहित शर्मा की बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव है. मुंबई की कमान कायरन पोलार्ड ने संभाली है, जिन्होंने सीपीएल में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स को हाल ही में चैंपियन बनाया है. रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस ने सौरभ तिवारी को मौका दिया है.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने किये तीन बदलाव

चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी अपनी टीम में तीन बड़े बदलाव किये हैं. शेन वॉटसन, केदार जाधव और पीयूष चावला को बाहर किया है. उनकी जगह इशांत शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़ और जगदीशन को मौका दिया है.


मुंबई इंडियंस की Playing 11- क्विंटन डी कॉक, सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह.

Post a Comment

0 Comments