करीना का बड़ा खुलासा, दूसरे बच्चे की खबर सुन कुछ ऐसे किया था सैफ ने REACT....



जब एक युगल पितृत्व को गले लगाता है, तो उनका जीवन यू-टर्न ले लेता है, और सब कुछ नए सदस्य के इर्द-गिर्द घूमने लगता है। 

दूध पिलाना, डायपर ड्यूटी करना, नींद न आना सामान्य दिनचर्या बन जाती है, और यह तब तक चलता है जब तक कि बच्चा एक निश्चित आयु प्राप्त नहीं कर लेता। पैर की उंगलियों पर 24 * 7 होने से लेकर बच्चे की हर जरूरत को पूरा करने तक, पितृत्व बिल्कुल एक काकवॉक पर नहीं होता है। 

लेकिन यह सब तब लगता है जब आप अपने मंकिन की आँखों में देखते हैं और वे आपकी ओर मुस्कुराते हैं। 

पितृत्व के बारे में बात करते हुए हमें दूसरी बार जल्द ही माता-पिता बनने के लिए ले जाया जाता है, सैफ अली खान और उनकी बेगम, करीना कपूर खान, जिन्होंने एक महीने पहले अपने परिवार के लिए एक नए अतिरिक्त की उम्मीद की खबर की घोषणा की। यह 20 दिसंबर 2016 को था, जब सैफ और करीना ने पटौदी के छोटे राजकुमार, तैमूर अली खान का उनके जीवन में स्वागत किया था।

kareena kapoor latest interview

और तैमूर की पहली झलक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। उन गोल-मटोल लाल गालों और ग्रे आंखों के साथ, तैमूर अली खान ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी और अपने माता-पिता को खुश करने के लिए रातोंरात एक स्टार बन गए थे।

जूम के साथ एक साक्षात्कार में, करीना कपूर खान से सैफ अली खान की उनकी दूसरी गर्भावस्था के बारे में प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया और बेबो ने खुलासा किया कि कोई भी फिल्म प्रतिक्रिया नहीं थी। उसी के बारे में बात करते हुए उसने कहा, “दुर्भाग्य से मेरे घर में ऐसा कुछ भी नहीं है। क्योंकि सैफ बहुत ही सामान्य और तनावमुक्त हैं। बेशक, वह इसे सुनकर हमेशा खुश रहता है। इसलिए जैसा मैंने कहा, यह नियोजित नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में मनाना चाहते थे और हम वास्तव में एक साथ आनंद ले रहे हैं। ”

यह 12 अगस्त, 2020 को था, जब सैफ और करीना ने अपने परिवार में एक नए जोड़ के बारे में एक संयुक्त बयान जारी किया था, "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक अतिरिक्त की उम्मीद कर रहे हैं।" तब से भव्य युगल को अपने दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों से बधाई संदेश मिल रहे हैं। 3 अक्टूबर 2020 को, करीना ने एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें एक काले और सफेद रंग का चेक काफ्तान पहना था और इसे "5 महीने और मजबूत पीएस के रूप में कैप्शन दिया था: #KaftanSeries ....


Post a Comment

0 Comments