जब करीना कपूर की सहेली पर आया था युवराज का दिल, ऐसी है लवस्टोरी



भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ 7 फेरे लिए हैं. ऐसे ही जोड़ियों में से एक है युवराज सिंह और हेजल कीच की जोड़ी. दोनों की शादी को आज 4 साल हो गए हैं. युवराज-हेजल की चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर चलिए जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी के बारे में. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की दोस्त का किरदार निभा चुकीं हेजल और युवराज की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में हुई थी.


युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों एक बर्थडे पार्टी में मिले जहां हेजल की मुस्कान और उनके खुशमिजाज स्वभाव पर उनका दिल आ गया था. युवराज ने बताया कि वह पार्टी के बाद हेजल से मिले और फिल्म बॉडीगार्ड में उनके काम की तारीफ भी की. सलमान और करीना की फिल्म में हेजल ने करीना की दोस्त का किरदार निभाया था. 



युवराज ने कहा कि इस मुलाकात के बाद हेजल उनमें कुछ खास दिलचस्पी नहीं ले रही थीं. इतना ही नहीं, युवराज ने सात से आठ बार हेजल से पूछा था कि क्या वह उनके साथ कॉफी पर चलना चाहेंगी? लेकिन वह हमेशा ही इस बात को नजरअंदाज करती रहती थीं.



क्रिकेटर ने बताया कि हेजल ने उन्हें परेशान कर दिया था जिसके बाद वह ये सोचने लगे थे कि शायद वह किसी और को डेट कर रही हैं और उन्होंने मूव ऑन करने का फैसला कर लिया. 



इसके तकरीबन 3 साल बाद 2014 में युवराज सिंह ने हेजल को फिर से देखा, इस बार अंगद बेदी की फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में. उन्हें इस बात से हैरत हुई कि छोटे से परिचय के बाद वह उनकी दोस्त बन गई थीं.



युवराज ने अंगद ने कहा कि वह हेजल से दूर रहें क्योंकि वह उन्हें पसंद करते हैं, इसके बाद युवराज ने हेजल के फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जो कि उन्होंने तीन महीने बाद एक्सेप्ट कर ली.



इसके बाद तीन साल तक दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे आगे बढ़ी. दोनों ने मिलना जुलना जारी रखा और इसी बीच हेजल ने युवराज को हां कहा था.

Post a Comment

0 Comments