पूजा से सामने आईं कपिल की 3 महीने की बेटी अनायरा की ताज़ा फ़ोटोज़, दिखने लगी है और प्यारी!



कपिल शर्मा और गिन्नी की बेटी अनायरा का जनम 10 दिसंबर 2019 के पावन दिन पर हुआ था। उसके बाद अनायरा की कुछ झलकियां सामने आईं थी पर नन्ही सी अनायरा का मासूमियत से भरा चेहरा स्पष्टता से कैमरे में कैद नहीं हुआ था या यूँ कहिए कि अनायरा की अत्यंत क्यूटनेस चंद तस्वीरों में कैद नहीं हो पाई थी।




कोरोना वायरस की वजह से सभी सेलिब्रिटीज अपने घरों में कैद हैं, कपिल भी अपने घर में बैठे बोर हो रहे हैं। ऐसे में उन्होनें सोचा कि क्यों ना फैंस को 3 महीने की उम्र की अनायरा की कुछ साफ़ तस्वीरों से ट्रीट किया जाए। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी नन्ही परी की तस्वीरें पोस्ट कर दीं जो झट से वायरल हो गयीं। कपिल ने थोड़ी सी बड़ी हुई अनायरा की तस्वीरें पहली बार शेयर की हैं।




अनायरा रंग-बिरंगी ट्रेडिशनल ड्रेस पहने बहुत खुश नज़र आई, अनायरा की भोलेपन से भरी मुस्कुराहट से सबका दिल पिघला दिया। इस नन्ही बच्ची की ऐसी चिंतामुक्त मुस्कान देखकर आप भी अपनी टेंशनों से मुक्त हो गए होंगे। 3 महीने की अनायरा तो पहले से भी प्यारी दिखने लगी है।




'कंजक पूजन' की इन तस्वीरों में भारतीय संस्कार झलकते हैं, कोई शक नहीं है कि कपिल और गिन्नी अपनी बेटी का पालन-पोषण खूब अच्छे से कर रहे हैं। बता दें कि कपिल ने हाल ही में कोरोना से लड़ाई में देश की मदद करने के लिए 50 लाख रूपए का दान दिया था।


Post a Comment

0 Comments