शाहरुख खान ने एक झटके में अक्षय कुमार से बड़ा दान किया, अब कोई नही करेगा ट्रोल

बीतें ही कुछ दिन पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में अपनी कमाई से 25 करोड़ का दान किया था। जिसके बाद हर तरफ इन्हीं की चर्चा होने लगी थी, ना सिर्फ लोग बल्कि सेलिब्रिटीज भी उनकी खूब तारीफ कर रहे थे। इसी बीच कुछ लोग शाहरुख खान का मजाक उड़ाते हुए ट्रोल भी कर रहे थे कि इतना बड़ा सुपरस्टार होते हुए भी कुछ दान नही किया है। लेकिन हम बात दे कि जो लोग शाहरुख खान को ट्रोल कर रहे थे, उन्हें अब ट्रोल करने का मौका नही मिलेगा। क्योंकि शाहरुख खान ने भी सरकार की आर्थिक मदद करने के लिए अपना हाथ बढ़ा लिया है।

जी हां दोस्तों सही सुना आपने, जहां अक्षय कुमार ने सिर्फ पीएम रिलीफ फंड मे पैसे जमा करवाए है। वहीं शाहरुख खान ने ना सिर्फ पीएम रिलीफ फंड में बल्कि महाराष्ट्र के सीएम रिलीफ फंड में भी पैसे जमा करवाए है। इनके अलावा शाहरुख खान ने 50 हजार पीपीई किट्स दान किए है, वहीं 5500 परिवारों को जरुरत का सामान देने का भी ऐलान किया है।

जानकारी के लिए और भी बता दे कि शाहरुख खान ने यूपी, दिल्ली बिहार, वेस्ट बंगाल और उत्तराखंड के 100 से भी ज्यादा एसिड अटैक सर्वाइवर को एक महीनें का वेतन दान देने का ऐलान किया है। देखा जाए तो शाहरुख खान ने एक के बाद एक कई बड़े दान कर दिए है, जबकि उन्होंने इसकी पूरी लिस्ट भी सोशल मीडिया पर साझा की है। जिसें देखने के बाद हर कोई शाहरुख खान की खूब प्रशंसा कर रहा है।

वैसे किसी को भी पता नही था कि शाहरुख खान एक साथ इतने सब चीजों का दान कर सकते है। शाहरुख खान ने जो लिस्ट साझा की है, उन्हें देखने के बाद जो लोग कुछ समय पहले उन्हें ट्रोल कर रहे थे, वो भी जमकर तारीफ कर रहे है। वैसे बता दे कि शाहरुख खान मीर फाउंडेशन नामक एक संस्था चलाते है, जिसके जरिए वो हमेशा लोगों की मदद करते रहते है। ऐसे में वो इस हालत में लोगों की मदद कैसे ना करते।

Post a Comment

0 Comments