पीएम मोदी ने गांगुली, सिंधु, युवराज समेत देश के 40 शीर्ष खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की कोरोना की स्थिति पर चर्चा



पीएम मोदी ने कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा के लिए देश के 40 टॉप खिलाड़ियों के साथ की बैठक


पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विभिन्न खेलों के शीर्ष 40 खिलाड़ियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिए एक बैठक की। इस बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली,और युवराज सिंह जैसे स्टार क्रिकेटरों के अलावा बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु और स्टार बॉक्सर एमसी मैरी कॉम समेत देश के 40 टॉप खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बैठक में पीएम मोदी देश भर के शीर्ष खिलाड़ियों के साथ कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाना पर चर्चा की। हालांकि इस बैठक में आईपीएल 2020 के भविष्य को लेकर चर्चा नहीं की गई।


ANI

@ANI

Prime Minister Narendra Modi held meeting with 40 top sportspersons from various sports via video conferencing today, on #COVID19 situation in the country.


कोरोना वायरस के खतरे को बढ़ने से रोकने के लिए भारत में 25 मार्च से 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित है। लेकिन इसके बावजूद देश में इस घातक महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा और अब तक कोरोना से संक्रमितों की संख्या 2300 को पार कर गई है और 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। 


इससे पहले शुक्रवार को ही देश के नाम जारी एक वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को देशवासियों से रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घरों की सभी बत्तियां बुझाकर मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने का आग्रह किया। पीएम ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट को चुनौती देने के लिए उसे प्रकाश की शक्ति का अहसास कराना है। उन्होंने कहा कि इससे ये साबित होगा कि हम इस संकट के समय अकेल नहीं हैं।


Post a Comment

0 Comments