उम्र है 44 साल और अभी तक है कुंवारी, अब खुद से 17 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग योगा करती आई नजर

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों पूरे भारत देश में कोरोना वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. यही वजह है कि कोई भी अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे भी अपने-अपने घरों में कैद हैं. इनमे से कई सितारे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. आये दिन ये अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

उम्र है 44 साल और अभी तक है कुंवारी




आपको बता दें, सुष्मिता सेन की उम्र 44 साल है और अभी तक इन्होने शादी नहीं की है. हालांकि अपने पूरे करियर में इनके कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ अफेयर की ख़बरें जरूर रही हैं. लेकिन ये अभी तक कुंवारी हैं. आपको बता दें, सुष्मिता की शादी नहीं हुई है लेकिन इससे पहले ही ये दो बेटियों की मां जरूर बन गई हैं. दरअसल इन्होने दो बच्चियों को गोद लिया है और दोनों की बच्चियां इन्ही के साथ रहती हैं.

अब 17 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग योगा करती आई नजर




साल 2018 से लेकर अभी तक सुष्मिता सेन लोकप्रिय मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. बता दें, दोनों की उम्र में 17 साल का अंतर है. सुष्मिता 44 साल की हैं जबकि रोहमन की उम्र 27 साल है. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से घर से बाहर जाना नहीं हो रहा है. इसलिए सुष्मिता घर में ही योगा कर रही हैं. सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमे वह योगा करते नजर आ रही हैं.



ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अभी तक इन तस्वीरों पर 1.45 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने काफी लंबा कैप्शन भी लिखा है. सुष्मिता ने लिखा है, "कठिन समय आखिरी नहीं होता, कठिन लोग बना देते हैं. जीवन के लिए प्रतिबद्ध रहना काफी शक्तिशाली है.”

Post a Comment

0 Comments