इस एक्ट्रेस ने बर्बाद कर दिया था बॉबी देओल का फ़िल्मी कॅरिअर !



बॉलीवुड में अपनी स्टारडम के दम पर टिके रहना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। और बहुत ही कम स्टार ऐसे होते है जो यह मुकाम हासिल करते है। आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार के बारे में बताने जा रहे जिसका फिंल्मी कॅरिअर भी किसी फिल्म से कम नहीं है। डायरेक्टर इम्तियाज अली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना और शाहिद की जोड़ी हिट हो गई थी। हालांकि ये बात कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे। एक इंटरव्यू में खुद बॉबी ने बताया था कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए करीना ने खुद शाहिद के नाम की पैरवी की थी, जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई।


बॉबी देओल के मुताबिक, जब से उन्होंने इम्तियाज अली की मूवी ‘सोचा न था’ देखी तभी से वो इम्तियाज के फैन हो गए थे। जब वो फिल्म ‘जब वी मेट’ करना चाहते थे तो उसका नाम ‘गीत’ था। इस फिल्म के लिए बॉबी ने इम्तियाज अली और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अष्टविनायक से भी बातचीत की थी। हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने इसे एक एक्सपेंसिव (महंगी) फिल्म बताते हुए बाद में इसे बनाने से इंकार कर दिया। उधर करीना भी बाद में इम्तियाज से नहीं मिलीं।


करीब 6 महीने बाद बॉबी को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब यह फिल्म ‘जब वी मेट’ के नाम से शुरू हुई लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के Ex-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लिया जा चुका था।बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद नहीं किया होता तो शायद वो कहीं और होते।बता दें कि बॉबी देओल और करीना फिल्म ‘अजनबी’ (2001) में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि 2005 में आई फिल्म ‘दोस्ती’ में भी दोनों साथ थे, लेकिन इसमें इनका पेयर नहीं था।


बॉबी देओल सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ से बिग कमबैक करने जा रहे हैं। करीना कपूर अब फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से फिल्मों में वापसी कर रही हैं, जो 1 जून को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी हैं।


Post a Comment

0 Comments