जब प्र‍ियंका का पीछा करते थे लड़के, पिता ने टाइट कपड़े पहनने पर लगाई पाबंदी



एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज इंटरनेशनल स्टार हैं और उन्होंने करियर में जो मुकाम हासिल किया है बहुत स्टार्स के लिए वो किसी सपने जैसा होता है. साल 2018 में निक जोनस से शादी करने के बाद से प्रियंका लॉस एंजलेस में सेटल हो गई हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी टीनएज से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.



एक इंटरव्यू के दौरान ग्लैमरस गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि कैसे जब वे 16 साल की थीं तो उनके पिता को उनकी बहुत ज्यादा फिक्र रहती थी.



प्रियंका जब स्कूल से वापस आती थीं तो लड़के उनका पीछा करते थे. इस बात से प्रियंका के पिता काफी चिंतिंत रहते थे. वे घर की खिड़की को हमेशा बंद रखते थे.


इसके अलावा उन्होंने प्रियंका को टाइट कपड़े पहनने से भी पूरी तरह से मना कर दिया था. प्रियंका कहती हैं कि इस वजह से उनके और उनके पिता के बीच में काफी बहस भी हुआ करती थी. 


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के साथ काफी खास बॉन्डिंग शेयर करती थीं. वे कई खास मौकों पर पिता को लेकर अपना प्यार प्रकट भी कर चुकी हैं.


हाल-फिलहाल प्रियंका चोपड़ा ने सेफ हैंड चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे गाना गाते हुए अपना हाथ धोती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में हाथ साफ करते वक्त टैप को बंद कर देने और पानी बचाने के लिए उनकी खूब सराहना भी की गई.



प्रियंका और निक ने भी कोरोना के इस संकट से उभरने के लिए पीएम फंड और दूसरे हेल्प फंड्स को डोनेशन दी है. इसके अलावा प्रियंका सोशल मीडिया के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रही हैं.



Post a Comment

0 Comments