लॉकडाउन: घर में कैद उर्वशी हुईं बोर, शेयर की फैंस के लिए ग्लैमरस तस्वीरें



बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. उर्वशी आए दिन अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. आजकल उर्वशी कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के हटने का इन्तजार कर रही हैं. ऐसे में वे अपना मन बहलाने और समय बिताने के लिए कोई ना कोई अलग तरीका ढूंढ रही हैं. अब उर्वशी ने नए वीडियो और फोटो पोस्ट किए हैं.



उर्वशी के नए वीडियो में आप उन्हें बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में चिल करते हुए देखेंगे. इस वीडियो में बैठीं अपने आसपास के नजारे का मजा ले रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं उस समय का सपना देख रही हूं जब ये सब खत्म हो जाएगा.'



इसके अलावा उर्वशी ने एक बैकलेस ड्रेस पहने अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे खूबसूरत ऑरेंज और ब्लैक ड्रेस पहने खड़ी हैं. फोटो शेयर कर उर्वशी ने बताया कि घर में बोर हो रही हैं.



अपनी स्विमिंग पूल वाली वीडियो को उर्वशी ने पहले भी शेयर किया था. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था, 'आइसोलेशन में हूं.' कहना पड़ेगा कि उर्वशी रौतेला अपनी छुट्टियों का भरपूर मजा ले रही हैं. हालांकि उनका मन बाहर जाने को भी तरस रहा है.



उर्वशी अपने अलग-अलग पोस्ट से बता चुकी हैं कि वे कोरोना वायरस और लॉकडाउन से पहले की दुनिया को कितना मिस कर रही हैं. उन्होंने बताया है कि उन्हें बाहर जाने की कितनी जल्दी है.



बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी ने देशभर में लॉकडाउन लगाया हुआ है. इसके चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर विराम लगा हुआ है. ऐसे में आम जनता के साथ स्टार्स भी आइसोलेशन में रह रहे हैं



Post a Comment

0 Comments