बॉडी शेमिंग पर बोलीं दृष्टि धामी- लड़की पतली हो तो ठीक मगर लड़का हो तो...



दृष्टि धामी


दृष्टि धामी अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. स्क्रीन पर जब वो आती हैं तो उन्हें काफी पसंद किया जाता है. उनके लुक्स की भी काफी तारीफ होती है. अब दृष्टि ने पिंकविला से बातचीत में बॉडी शेमिंग को लेकर बात की है.


बॉडी शेमिंग पर क्या बोली दृष्टि?

दृष्टि ने कहा- मुझे हमारे समाज के कॉन्सेप्ट से नफरत है. जब आप एक पतली लड़की को देखते हो तो वो ठीक है. लेकिन जब आप एक पतले लड़के को देखते हो तो सभी पूछते हैं इतना पतला कैसे हो गया? दोनों ही एक जैसे इंसान हैं जो अनहेल्दी हैं. तो अब हम क्या करते हैं, इससे पहले कि कोई भी हमें बता सके कि हम कितने पतले हो गए हैं, हम उन्हें चुप रहने के लिए कहें. मेरे बहुत से दोस्त पहले नीरज को बताते थे कि वो पतले हो गए हैं, लेकिन मैंने बातचीत में ये कहते हुए बाजी मार लेती थी कि ये एक हेल्दी वेट लॉस है.

डायट को लेकर दृष्टि ने कहा- मैं कोई डायट फॉलो नहीं करती हूं. और मैं जानती हूं कि मैं कोशिश करूंगी तो भी ये सिर्फ 2 दिन ही चलना है. मैं घर का खाना खाती हूं और मुझे लगता है ये काफी है. इसी के साथ दृष्टि ने वर्कआउट को लेकर भी बात की.

वर्क फ्रंट पर, दृष्टि पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई बड़े शोज किए हैं. इनमें मधुबाला, गीत, दिल मिल गए, एक था राजा एक थी रानी, परदेस में है मेरा दिल, झलक दिखला जा, सिलसिला बदलते रिश्ता का, नैना शामिल हैं.

Post a Comment

0 Comments