अभिनेता मुकेश खन्ना की कुल संपत्ति जानकर आप हैरान रह जाएंगे



भारतीय सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय और किरदारों के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना को आप लोग सभी जानते हैं. मुकेश खन्ना ने अपने करियर में लीक से हटकर कई बेहतरीन किरदारों को जीवंत किया है जिन्हें दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि मुकेश खन्ना भारतीय सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेताओं में शामिल हैं.




जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि 61 साल के अभिनेता मुकेश खन्ना का जन्म 23 जून 1958 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बी आर चोपड़ा के निर्देशन में बने टीवी सीरियल महाभारत से की थी. महाभारत में उन्होंने भीष्म पितामह की बहुत ही शानदार भूमिका निभाई थी. इसके बाद उन्होंने शक्तिमान, युग और चंद्रकांता जैसी कई बेहतरीन टीवी सीरियल में काम किया है.




आप लोगों को बता दे कि मुकेश खन्ना ने कई टीवी सीरियलों के अलावा सौगंध, यलगार, तहलका, अमानत, बरसात और इंटरनेशनल खिलाड़ी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है जहां दर्शकों ने उन्हें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया है. इसलिए आज भी भारतीय सिनेमा के कई बड़े फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं. यदि मुकेश खन्ना की संपत्ति की बात करें तो आप लोगों को बता दें कि उनके पास 5 मिलियन डॉलर 32 करोड़) की संपत्ति है. उनकी संपत्ति का मुख्य हिस्सा अभिनय और विज्ञापनों से आता है.




Post a Comment

0 Comments