अमेरिका: 103 साल की जैनी ने कोरोना वायरस को दी मात, बियर की घूंट से किया सेलिब्रेट



नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से अमेरिका में सबसे ज्यादा बुरा हाल है.लेकिन इस बीच वहां 103 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना वायरस को मात दी. अमेरिका के मैसाच्युसेट्स में रहने वाली जैनी ने कोरोना वायरस को हराकर इसका जश्न बियर पीकर मनाया.

जैनी की पोती शैली गन अनुसार उसकी दादी को बुखार के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया था. जहां वे कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. शैली ने बताया कि उसकी दादी ने अपनी हिम्मत और इच्छाशक्ति के दम पर कोरोना वायरस को मात दी. इसके बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें बियर पिलाकर जश्न मनाया.


वहीं जैनी का बियर पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अमेरिका समेत कई देशों में उनका ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो पर कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

जैनी के पति टेडी का 1992 में ही निधन हो गया था. जैनी अपने जमाने की मशहूर बिंगो खिलाड़ी और रेडियो प्रोड्यूसर रह चुकी हैं. उनके परिवार वालों का कहना है कि उन्हें किताबें पढ़ना उनकी हॉबी रही है. जैनी के दो बच्चे, तीन पोते और चार परपोते भी हैं.

Wendy Suares

@wsuares

Jennie Stejna, 103, beat coronavirus. So, she celebrated with a beer. (Wouldn't be my first choice of beers, but respect!) https://www.usatoday.com/story/news/nation/2020/05/27/massachusetts-woman-beats-covid-19-celebrates-bud-light/5266563002/ …

103-year-old Massachusetts woman beats coronavirus, celebrates with Bud Light

Jennie Stejna, 103, survived a bout with coronavirus – and celebrated with a beer.

usatoday.com


आपको बता दें कि कोरोना का सबसे ज्यादा असर दुनिया में अमेरिका में है. वहां अब तक एक लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि मामले भी 17 लाख के पार हैं. अमेरिका का शहर न्यूयॉर्क सबसे ज्यादा प्रभावित है.

Post a Comment

0 Comments