20 हजार से कम में खरीदें ये शानदार एयरकंडीशनर, गर्मी से मिलेगी राहत



नई दिल्ली: धीरे-धीरे गर्मी तेज होती जा रही है. पंखे भी अब गर्म हवा देने लगे हैं, जबकि कूलर भी कुछ समय के बाद कूलिंग करना कम देते हैं. ऐसे में घर में बैठना मुश्किल सा होने लगता है. इसलिए हम आपको सबसे किफायती एयरकंडीशनर (AC) के बारे में बता रहे हैं जिनकी कीमत 20 हजार रुपये से भी कम है. ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर इस समय AC पर कई अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं. आइये जानते हैं.


Voltas 0.8 Ton 3 Star Split AC


Voltas, टाटा का ही ब्रांड है, अगर आपके कमरे का साइज़ 90 sq ft है तो Voltas का 0.8 टन  Split AC आपके लिए फिट रहेगा. यह 3 स्टार BEE रेटिंग के साथ आता है. इसमें ऑटो रीस्टार्ट, स्लीप मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं. Voltas के इस AC को Flipkart से ख़रीदा जा सकता है. इसके अलावा इस AC पर नो कॉस्ट EMI की भी सुविधा दी जा रही है.


Midea 1.0 Ton 3 Star Split AC


Midea कंपनी का 1 टन वाला यह AC, 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है. इसमें ऑटो रीस्टार्ट और  स्लीप मोड  जैसे फीचर्स मिलते हैं. इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें Copper Condenser का इस्तेमाल किया है. यह फीचर स्लीप मोड के साथ आता है. कंपनी के मुताबिक यह AC 90 sq ft रूम के लिए बेहतर साबित होगा.इस AC की कीमत 18,999 रुपये है. Midea के इस AC को Flipkart से ख़रीदा जा सकता है. इसके अलावा इस AC पर नो कॉस्ट EMI की भी सुविधा दी जा रही है.


Blue Star 0.75 Ton 3 Star Window AC


अगर आपके पास विंडो AC लगाने की सुविधा है तो Blue Star का 0.75 Ton 3 Star Window AC आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है, लेकिन इसके लिए आपके कमरे का साइज़  90 sq ft तक होना चाइये. 3 स्टार रेटिंग वाला यह AC ऑटो रीस्टार्ट फीचर के साथ आता है. इस AC की कीमत 19,490 रुपये है, और इसे भी Flipkart से ख़रीदा जा सकता है. इसके अलावा इस AC पर नो कॉस्ट EMI की भी सुविधा दी जा रही है.


Post a Comment

0 Comments