46 साल में पहली बार ट्विंकल ने खाया मां के हाथ का खाना, शेयर की फोटो



ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया


बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना लॉकडाउन के वक्त घर में परिवार वालों के साथ खूब वक्त बिता रही हैं. लॉकडाउन के दौरान वे घर में पति अक्षय कुमार और बच्चों नितारा-आरव के साथ हैं. इस बीच, पहली बार ट्विंकल खन्ना को उनकी मां डिंपल ने कुछ बना कर खिलाया है. ऐसा दावा खुद ट्विंकल खन्ना ने किया है.


ट्विंकल को पता चली मां के हाथ के खाने की अहमियत

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. शुक्रवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की. फोटो में फ्राइड राइस दिख रहा था, जिसे उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने बनाया था. इसी के साथ ट्विंकल ने एक दिलचस्प खुलासा भी किया. उन्होंने कहा, 'मेरी मां को 46 साल लगे, एक महामारी हुई, लॉकडाउन हुआ तब जाकर उन्होंने मेरे लिए कुछ खाना बनाया. इस फ्राइड राइस से मुझे समझ में आया कि लोग 'मां के हाथ का खाना' क्यों चाहते हैं. #MamaMia'



एक दिन पहले ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय कुमार की भी खिंचाई की थी. दरअसल हुआ यूं था कि फिल्म पैडमैन रिलेटेड एक पोस्ट में अक्षय कुमार ट्विंकल को टैग करना भूल गए थे. फिर क्या था, ट्विंकल ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'आप निश्चित ही मेरे प्रोडेक्शन की अगली फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.' बता दें कि ट्विंकल खन्ना पैडमैन की प्रोड्यूसर थीं.

ट्विंकल खन्ना के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने माफी मांगते हुए कहा था, 'प्लीज, मेरे पेट पर लात मत मारो. मैं टीम को टैग करना भूल गया. मेरी प्रोड्यूसर- ट्विंकल खन्ना, आर बाल्कि, और मुरुगुनाथम जिनके बिना पैडमैन संभव नहीं थी, उनसे माफी मांगता हूं.' बता दें कि ट्विंकल एक्टिंग छोड़ चुकी हैं और फिलहाल प्रोडक्शन के साथ साथ किताबें लिख रही हैं. उनकी किताब पब्लिश भी हो चुकी है. इसके अलावा अखबारों में उनके कॉलम भी छपते हैं. साथ ही तमाम मुद्दों पर वे ट्वीट करती रहती हैं.

Post a Comment

0 Comments