गर्भवती पत्नी को लॉकडाउन में पति खिला रहा था गर्भनिरोधक, सामने आई चौकाने वाली वजह



हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है वह हेलीमंडी कस्बे का है। जहाँ एक महिला ने अपने पति पर जबरदस्ती गर्भनिरोधक गोलियां खिलाने का आरोप लगाया है। इस मुद्दे में महिला का आरोप है कि ''विरोध करने पर पति ने जान से मारने की भी धमकी दी। '' जी दरअसल बीते शनिवार देर शाम को विवाहिता ने अपनी जान का खतरा बताकर पटौदी पुलिस थाना में शिकायत दी है। वहीँ एएसआई सुरेंद्र ने बीते रविवार को बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।


जांच की जा रही है। इस मुद्दे में मिली जानकारी को माना जाए तो दिल्ली के तुगलकाबाद निवासी 30 वर्षीय महिला श्वेता शर्मा की विवाह 10 मार्च 2019 को हेलीमंडी निवासी गौरव शर्मा से हुई थी। वहीँ अब उनका बोलना है कि वह ढाई माह की गर्भवती थी व लॉकडाउन के दौरान इसी माह 9 मई को उसके पति ने उसे जबरन गर्भनिरोधक गोली खिला दी। वहीँ गोली खाने से उसकी तबीयत बेकार हो गई। इस मुद्दे में महिला का बोलना है कि उसके पति ने 15 मई को दोबारा से 4 व गोलियां उसे खिला दी व हालत गम्भीर होने पर उसे व्यक्तिगत चिकित्सक के पास ले गया।


इसी के साथ महिला का यह भी आरोप है कि चिकित्सक ने मिलीभगत करते हुए उसका गर्भपात कर दिया। वहीँ महिला ने यह भी बोला कि उसके पति ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बीते शनिवार शाम को महिला ने किसी तरह इसकी सूचना अपने परिजनों को दी व उनके आने के बाद उसने हेलीमंडी चौकी में पति के विरूद्ध शिकायत दी। इस मुद्दे में पुलिस ने मुद्दा दर्ज कर आरोपी पक्ष से पूछताछ प्रारम्भ कर दी है।


Post a Comment

0 Comments