चमत्कार/ बेटे की पुकार सुनकर मां ने खोली आंखें, चारों तरफ पड़ी थी मजदूरों की लाशें, देखने वालों की आंखें नम



घायल मजदूर दर्द से कराह रहे हैं और इन्हीं के बीच एक मासूम बच्चा हादसे में घायल अपनी मां के पास बैठकर उसे जगाने की कोशिश में लगा है। हर किसी को झकझोर देने वाला यह मंजर देखने वालों की आंखें नम हो गई।


सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में कानपुर नेशनल हाईवे पर शनिवार को ट्रक पुलिया से नीचे गिर गया, जिससे 6 मजदूरों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे का एक बेहद भावुक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में चारों तरफ मजदूरों की लाशें पड़ी हैं। घायल मजदूर दर्द से कराह रहे हैं और इन्हीं के बीच एक मासूम बच्चा हादसे में घायल अपनी मां के पास बैठकर उसे जगाने की कोशिश में लगा है। हर किसी को झकझोर देने वाला यह मंजर देखने वालों की आंखें नम हो गई। वहीं, बगल में बैठा बच्चा कभी मां का आंचल खींचता तो कभी उसका सिर पकड़कर जगाने का जतन करता दिखा।


नतीजा यह रहा है दुर्घटना में घायल हुई मां ने बेटे की पुकार सुनकर आंखें खोली। हादसे में घायल हुई यह महिला उत्तर प्रदेश की बताई जा रही है। हालांकि अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। बच्चे के हादसे में खंरोंच तक नहीं आई है। सागर एएसपी प्रवीण भूरिया के अनुसार ट्रक में 25 मजदूर सवार होकर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे। सागर से छतरपुर की ओर जा रहे ट्रक का संतुलन सागर जिले में कानपुर नेशनल हाईवे पर बिगड़ गया और ट्रक नीचे जा गिरा।


इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। एक घायल मजदूर ने बंडा के सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिया पर सड़क हादसे की सूचना पाकर बक्सवाहा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को मुर्दाघर में रखवाया और घायलों को बंडा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। गंभीर घायलों को बंडा में प्राथमिक उपचार देकर सागर जिला अस्पताल रैफर किया गया।


Post a Comment

0 Comments