स्वर्ग से कम नहीं ​अमिताभ का बंगला 'जलसा', अरबों रुपए के बंगले अंदर की तस्वीरें देखकर होश उड़ जाएंगे



बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को यूं ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता। उनका जितना बड़ा नाम है उतने ही आलीशान बंगले में रहते हैं।



भले ही अमिताभ मुंबई के रहने वाले नहीं हैं, लेकिन उन्होंने फिल्मी दुनिया में आने से पहले ही मुंबई में अपना घर बना लिया था। आज अमिताभ के पास मुंबई में एक से एक लग्जरी बंगले हैं। उन्हीं में से एक है उनका बंगला जलसा।



'जलसा' में लगा है बेहद शानदार इंटीरियर
अमिताभ अपने पूरे परिवार के साथ जलसा में रहते हैं। वहीं पर वे हर रविवार अपने फैंस के साथ मिलते हैं। उनके बंगले के लिविंग रूम में शानदार सोफा और तरह-तरह के पेड़ और बेहद शानदार इंटीरियर लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर अमिताभ के बंगले जलसा की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा।



लगी है जिंदगी के अहम पलों की तस्वीर
अमिताभ का यह बंगला मुंबई के जुहू स्थित है। सामने आई तस्वीरों में बिग बी की घर की भव्यता साफ दिखाई पड़ती है। बिग बी के बंगले जलसा में माता-पिता से लेकर उनके जिंदगी की अहम पलों की सभी तस्वीरें लगी है जो उनके दिल के बेहद करीब हैं। अमिताभ हर दिवाली जलसा में ही पूजा करते हैं और इसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर वे पहले ही शेयर कर चुके हैं।



जुहू में तीन बंगले
अमिताभ 70 के दशक में अपने बंगले प्रतीक्षा में शिफ्ट हुए थे। उसके बाद ही उन्होंने जलसा खरीदा था। अमिताभ के घर में एक बड़ा गार्डन भी है। इसके अलावा उन्होंने अपने घर की चारदीवारी को अलग-अलग थीम से सजाया है। वैसे आपको बता दें कि मुंबई के जुहू इलाके में अमिताभ के तीन बंगले हैं। जलसा प्रतीक्षा और जनक। यह तीनों ही एक दूसरे से कुछ ही दूरी पर है।


कोरोना के चलते दूर हुए फैंस
अमिताभ के बंगले जलसा के बाहर हर रविवार उनके फैंस की भारी भीड़ जुटती थी। हालांकि अब कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडान के कारण अमिताभ अपने फैंस से रूबरू नहीं हो पा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments