दीपिका की केजरीवाल से गुहार, अस्पताल में नहीं बेड, कैसे करूं कोरोना पॉजिटिव मां का इलाज



दीपिका सिंह और सीएम अरविंद केजरीवाल


टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस समय दीपिका खुद मुंबई में फंसी हुई हैं और उनकी मां दिल्ली में परिवार संग है. ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता हो रही है, बल्कि उन्हें अपने परिवार का भी डर सता रहा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है.


दीपिका सिंह की सीएम केजरीवाल से गुहार

एक्ट्रे्स दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दीपिका बता रही हैं कि उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं. 45 लोगों का उनका बड़ा परिवार है, इसलिए एक का भी कोरोना संक्रमित होना खतरे की घंटी है. इसी बात पर जोर देते हुए दीपिका सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई है कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में एडमिट करवाया जाए. एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार को अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर भी शेयर किया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि दिल्ली सरकार उनके पति से संपर्क कर उनकी मां की तुरंत मदद करेंगे.



वीडियो में दीपिका सिंह ने कई चौंकाने वाली बातें भी बताई हैं. एक्ट्रेस की मानें तो दिल्ली के कई अस्पतालों में बेड खाली नहीं है. कही भी उनकी मां को एडमिट नहीं किया जा रहा है. दीपिका के मुताबिक उनके हाथ में कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट भी नहीं आई है, जिसकी वजह से अस्पताल में इलाज करवाना मुश्किल साबित हो रहा है. इस समय उनकी मां का घर पर ही उपचार किया जा रहा है.

इस समय दीपिका सिंह की मां की देखभाल उनकी बहन कर रही हैं. वही दीपिका की मां का कोरोना टेस्ट दिल्ली के लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में करवाया गया था.

Post a Comment

0 Comments