फिल्म दिल बेचारा पर बोलीं जैकलीन, 'सुशांत की एक्टिंग से स्क्रीन जगमगा जाएगी'



जैकलीन फर्नांडिस


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा देखने के लिए हर को बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होना फैन्स को मायूस तो कर रहा है, लेकिन एक्टर के सम्मान में हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित है. बॉलीवुड सेलेब्स भी सुशांत की आखिरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और सभी से इसे देखने की अपील भी कर रहे हैं.


जैकलीन ने किया सुशांत की फिल्म का प्रमोशन

सुशांत सिंह राजपूत की को स्टार रहीं जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर एक्टर की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. एक्ट्रेस ने सुशांत की आखिरी फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है और भरोसा जताया है कि उनकी ये फिल्म सभी का दिल जीतने में कामयाब होगी. जैकलीन लिखती हैं- सुशांत के जाने से एक शून्य पैदा हो गया है. उसने मुझे सिखाया था कि मुश्किल समय में सभी के साथ रहो. खुद मैं अगर कभी परेशान होती थी तो उसने मेरी काफी मदद की. अब उसकी आखिरी फिल्म देखना मेरे लिए आसान नहीं होगा. लेकिन मुझे विश्वास है कि सुशांत अपनी एक्टिंग से स्क्रीन को जगमगा देगा. ये बात मुझे शांति जरूर देगी.

जैकलीन ने अपनी पोस्ट के जरिए सुशांत के साथ डेब्यू कर रहीं संजना संघी की भी हिम्मत बढ़ाई है. उन्होंने उनकी डेब्यू फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं और उन्हें भरोसा दिलाया है कि सुशांत को उन पर गर्व होगा. सिर्फ यही नहीं जैकलीन ने दावा किया है कि संजना को सुशांत के रूप सबसे बेहतरीन को स्टार मिला था. जैकलीन की ये पोस्ट इस सयम सभी को भावुक कर रही है.

संजना ने शेयर किया भावुक वीडियो

वैसे इससे पहले खुद संजना ने भी अपनी पहली फिल्म को लेकर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था. उन्होंने सभी से अपील की थी कि वो अभी इस बहस में ना पड़े कि फिल्म को बड़े पर्दे पर क्यों नहीं रिलीज किया जा रहा. संजना ने कहा था कि फिल्म को इतना प्यार दीजिए कि वो छोटे पर्दे पर ही हिट हो जाए. एक्ट्रेस की वो पोस्ट वायरल रही थी.

दिल बेचारा की बात करें तो इसे डिज्नी हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है.

Post a Comment

0 Comments