एक आदमी दवाई की दुकान पर गया और दुकानदार से बोला... पढ़िए मजेदार जोक्स

जिस तरह अच्छी हवा, अच्छा खानपान किसी भी इंसान के सेहतमंद रहने के लिए जरूरी होता है, उसी प्रकार आपकी हंसी भी आपको स्वस्थ रखने में अहम भूमिका निभाती है। अगर आप सुबह-शाम हंसने की आदत डाल लें तो कोई भी बीमारी, चाहे मानसिक हो या शारीरिक आपके पास भी नहीं आएगी। इसीलिए हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला...

मरीज - डॉक्टर साहब, मैं घर जाने के लिए जब भी सीढ़ियां चढ़ता हूं, 
तो रोजाना मेरा सांस फूलने लगती है! 
.
डॉक्टर - मैं कुछ दवाई दे रहा हूं, उन्हें समय पर खाना और 
रोजाना व्यायाम करना। 
.
मरीज - डॉक्टर साहब, फुटबॉल और क्रिकेट तो मैं रोज खेलता हूं! 
.
डॉक्टर - अच्छा... कब और कितनी देर खेलते हो? 
.
मरीज - सुबह और शाम दोनों टाइम जब तक 
फोन की बैटरी चार्ज रहती है...!!!
 

एक आदमी दवाई की दुकान पर गया और दुकानदार से बोला- 
भैया, जरा मेरी थोड़ी मदद करोगे? 
.
दुकानदार - हां जी बताइए।
.
आदमी ने एक दवाई की शीशी निकाली और बोला- 
जरा ये एक बूंद पीकर बताना मीठी है क्या? 
.
दुकानदार ने टेस्ट करके कहा - नहीं मीठी नहीं है, 
वैसे ये है क्या? 
.
आदमी- वो डॉक्टर ने यूरिन चेक कराने को बोला था कि
कहीं मुझे शूगर तो नहीं...!!!

दुकानदार बेहोश...

मासूम बनना है तो
पड़ोसन की नजर में बनो...
.
घरवाली की नजर में तो हमेशा
.
ढक्कन ही रहोगे...!!!

लोग कहते हैं सहेली और हवेली आसानी से नही बनती!
.
हम कहते हैं बंदे मे दम होना चाहिए...
.
सहेली फोन पे और हवेली लोन पे बन ही जाती है...!!! 

एक लड़का एक लड़की के पीछे हाथ धोकर पड़ा था...
.
.
फिर एक दिन लड़की ने मुंह धोकर दिखा दिया...
.
अब दोनों आराम से अपने-अपने रास्ते जाते हैं...!!!

Post a Comment

0 Comments