'अलग प्रकार का आदमी आया है'- हार्दिक ने बताया नताशा से कैसे हुई पहली मुलाकात

Hardik Pandya reveals his first meeting with Natasa Stankovic


नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या ने अपने कई प्रशंसकों को तब चौंका दिया जब उन्होंने सर्बियाई अभिनेत्री, नतासा स्टानकोविक के साथ अपनी सगाई की घोषणा की। घोषणा कुछ ऐसी थी जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। हाल ही में जारी एक साक्षात्कार में, भारतीय ऑलराउंडर ने खुलासा किया कि वह अपनी जीवनसाथी, नतासा से कैसे मिले।

हर्षा भोगले के साथ बातचीत के दौरान, पांड्या से पूछा गया कि उन्होंने और नताशा ने अपनी सगाई की खबरों को कहीं नहीं छोड़ा। 26 वर्षीय ने कहा कि उन्होंने सगाई करने से पहले किसी को नहीं बताया।

सगाई से दो दिन पहले केवल क्रुनाल को पता था-

दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने माता-पिता को भी नहीं बताया था कि उनकी सगाई हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सगाई होने के दो दिन पहले ही अपने भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को बताया था।

"मेरे माता-पिता को यह भी पता नहीं था कि मैं सगाई कर रहा था। दो दिन पहले (सगाई), मैंने क्रुनाल को बताया। मैंने उससे कहा, ‘बहुत हो चुका है। मुझे अपने जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति मिला है जिससे मैं प्यार करता हूं, और मैं बेहतर होता जा रहा हूं। 'उन्होंने (परिवार ने) मेरा समर्थन किया और बताया कि आप जो चाहते हैं वह करें," हार्दिक ने शो के दौरान क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा।

पहली मुलाकात में नताशा हार्दिक को नहीं जानती थीं-

शो के दौरान, भोगले ने आगे पूछा कि हार्दिक और नतासा कैसे मिले। उन्होंने यह भी पूछताछ की कि क्या नताशा जानती थी कि आप कौन थे जब आप दोनों मिले थे। इसके लिए, बड़ौदा के ऑल-राउंडर ने खुलासा किया कि नताशा नहीं जानती थी कि वह कौन हैं जब दोनों पहली बार मिले थे।

"उसको पता नहीं था कि मैं कौन हूं। मुझे उससे बात करके पता चला, "हार्दिक ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में याद किया।

'कोई अलग प्रकार का आदमी आया है'

"जहां हम मिले थे वहां उसने किसी को टोपी, घड़ी और चेन पहने हुए देखा था, तब रात के 1 बजे थे। इसलिए उसने सोचा कि यह कोई अलग प्रकार का आदमी आया है। तभी मैंने उससे बात करना शुरू किया, एक-दूसरे को जानना शुरू किया। फिर, हमने डेटिंग शुरू की। इसके बाद 31 दिसंबर को सगाई हुई।

इस जोड़े ने 1 जनवरी, 2020 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए घोषणा की थी कि उनकी सगाई हो गई है।

'परिवार पहले आता है'- क्रुणाल को बताया अपना गुरु

कुछ दिनों पहले, उन्होंने घोषणा की कि दंपति को जल्द ही अपना पहला बच्चा होगा और उन्होंने लॉकडाउन अवधि के दौरान शादी कर ली है।

26 वर्षीय हार्दिक ने इस बारे में भी बात की कि उनका परिवार उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने उल्लेख किया कि उनके लिए, उनका परिवार पहले आता है। उन्होंने अपने भाई, क्रुनाल को अपना गुरु कहा।

Post a Comment

0 Comments