लंबे वक्त बाद घर से निकले दीपि‍का-रणवीर, मैचिंग कपड़ों में एयरपोर्ट लुक वायरल



लॉकडाउन में लगभग 4 महीने घर में बिताने के बाद दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह आख‍िरकार घूमने निकले. अपने वेकेशन से लौटते वक्त उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों हाथ में हाथ डाले, मैचिंग कपड़ों में नजर आए. 
 



कपल ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ डेनिम्स पहने थे. लेक‍िन दीप‍िका के प्लेन डेनिम्स से बिल्कुल अलग रणवीर के फ्लैयर्ड फैंसी डेनिम्स लोगों का अटेंशन खींच रहा था. रणवीर और दीप‍िका ने कपड़ों के अलावा मैचिंग वाइट स्नीकर्स भी पहने हुए थे. उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. 
 



दीप‍िका ने गाड़ी में बैठते वक्त पैपराजी को पोज भी दिया. वे बेहद सिंपल कैजुअल नजर आईं. रणवीर की बात करें तो उन्होंने अपने कपड़ों के अलावा बालों का भी स्टाइल बनाया हुआ था. 
 



बॉलीवुड की यह एडोरेबल जोड़ी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई बार चर्चा में आ चुकी है. रणवीर अपने यूनीक डिजाइंस के कारण वैसे ही चर्चा बटोरते रहते हैं, अब दीप‍िका भी अपने बदले ही फैशन अंदाज के लिए सुर्ख‍ियां बटोरती हैं. 
 


लॉकडाउन के दौरान दोनों ने सोशल मीड‍िया के जर‍िए लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया. उनके कुकिंग वीड‍ियोज ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई. 
 


वर्कफ्रंट पर दीप‍िका और रणवीर बहुत जल्द फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणवीर ने कप‍िल देव का और दीप‍िका ने कप‍िल की पत्नी रोमी भाट‍िया का किरदार निभाया है. 83 को इस क्रिसमस थ‍िएटर्स पर रिलीज किए जाने की चर्चा है. 
 


इसके अलावा दीप‍िका पादुकोण के पास अपकमिंग कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ एक फिल्म कर रही हैं  जिसकी शूट‍िंग श्रीलंका में होगी. इसके अलावा वे साउथ स्टार प्रभास के साथ भी स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. 
 



वहीं 83 रणवीर सिंह का बड़ा प्रोजेक्ट है. इसमें उन्होंने लीड एक्टर का कैरेक्टर बखूबी निभाया है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.     

Post a Comment

0 Comments