शनि वक्री दोष हुआ प्रारंभ, इन 3 राशि वालों को हो सकती है धन की हानि


आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनकी कुंडली में भगवान भोलेनाथ ने बेहद शुभ संयोग बना दिए हैं । इन राशि के जातकों के पास चारों ओर से खूब सारा पैसा ही पैसा आएगा । आने वाले 7 साल तक भगवान भोलेनाथ इन 3 राशियों पर मेहरबान रहेंगे ।


आपको धन हानि तो होगी लेकिन साथ ही आपका आने वाला समय आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है। आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा। आठवीं सामाजिक मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापारियों को व्यापार में बड़ा धन लाभ प्राप्त होने वाला है। आपको धन दौलत और हर प्रकार की भौतिक सुविधाओं की प्राप्ति होने वाली है। आपके सारे रुके हुए काम और पूरे होने वाले हैं। आपको अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा

कुबेर देव की कृपा से इनको धन लाभ होगा। आपको कामकाज में सीनियर्स का पूरा सहयोग मिल सकता है, आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, धन की देवी लक्ष्मी जी की कृपा से आप व्यापार में अपार तरक्की प्राप्त करेंगे,जो लोग विद्यार्थी हैं उनको शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर मिलेंगे। आपका रुका हुआ धन अचानक आपको वापस मिलने लगेगा। आकस्मिक लाभ की प्राप्ति होने के योग है। धन की अपार वृद्धि तथा नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। घर परिवार का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला हैं।

जिन भाग्यशाली राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह कुंभ, मकर और सिंह राशि के जातक हैं



Post a Comment

0 Comments