Bigg Boss 14: बिग बॉस से सिद्धार्थ शुक्ला की गौहर और हिना खान ने की शिकायत,बोली- एक्शन लें वरना...

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. इस सीजन में पुराने तीन प्रतिभागियों को घर में तूफानी सीनियर्स का टैग देकर एंट्री करवाई गई थी. अब टास्क के दौरान ये तीनों आपस में ही भिड़ते हुए नजर आए. इस दौरान हिना-गौहर ने बिग बॉस से सिद्धार्थ शुक्ला की शिकायत की. इसी के साथ उन्होंने इस पर एक्शन लेने की भी बात की.

दरअसल बीते एपिसोड में तीनों सीनियर्स के बीच एक टास्क हुआ, जिसमें बिग बॉस ने आदेश दिया कि जिस सीनियर की टीम इस टास्क में हारेगी वो घर से बेघर हो जाएगी.इस टास्क के दौरान हिना, गौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला पर चीटिंग करने का आरोप लगाया. इस दौरान गौहर खान बिग बॉस से कहती हैं कि यदि आप गलत होते हुए चुपचाप देख सकते हैं तो ये गलत है.

यदि इनके खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया गया तो क्या मतलब है. उन्होंने कहा कि अगर इस घर में रूल की अहमियत है तो दिखाइए बिग बॉस.हालांकि किस सीनियर्स की टीम घर से बेघर हुई है वो आज के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

खबरें ये भी हैं कि एजाज खान के साथ पवित्रा पुनिया और शहजाद देओल भी शो से बाहर हो गए हैं. हालांकि ये खबर बिग बॉस के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है क्योंकि एजाज और पवित्रा शो में एक मजबूत कंटेस्टेंट्स के तौर पर नजर आ रहे थे. वहीं ये भी खबरे आ रहीं हैं कि एजाज, पवित्रा और शहजाद सीक्रेट रूम में हैं हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह का कोई कंफर्मेशन नहीं है.


Post a Comment

0 Comments