जैकलीन की दरियादिली, दशहरे के मौके पर स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार



बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपनी सकारात्मक सोच और पॉजिटिव वाइब्स के जरिए हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में ऐसा फिर देखने को मिला जब जैकलीन ने अपने एक स्टाफ मेंबर के लिए दशहरा के त्योहार को यादगार बना दिया. 



 दशहरा के शुभ अवसर पर अपने एक स्टाफ मेंबर के लिए जैकलीन ने एक कार गिफ्ट के रूप में दी है. सोर्स के मुताबिक, जैकलीन के स्टाफ का ये मेंबर उनके साथ तब से है जब से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. 



जैकलीन ने भले ही ये कार गिफ्ट की थी लेकिन वे खुद ये नहीं जानती थीं कि कार की डिलीवरी कब होगी. कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था. जैकलीन उस समय शूटिंग कर रही थीं. यही कारण है कि वे एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं.



जैकलीन को सेट पर पूजा करते हुए देखा जा सकता था. साथ ही कार डिलीवर होने के बाद नारियल भी फोड़ा गया था. 



इससे पहले, जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी और अपने स्टाफ के साथ ही अपने फैंस के बीच भी वे काफी कूल एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं.



वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन ने अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बैक टू बैक घोषणाएं की हैं. वे सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' में नजर आएंगीं.



इसके अलावा जैकलीन एक्टर रणवीर सिंह के साथ पहली बार काम कर रही हैं. दोनों फिल्म 'सर्कस' में काम कर रहे हैं. जैकलीन का यूट्यूब स्टार एमांडा के साथ पॉडकास्ट 'फील्स गुड' को भी फैंस द्वारा पसंद किया गया था. 

Post a Comment

0 Comments