शाहरुख से एक शख्स ने पूछा 'मन्नत' बेचोगे क्या? बॉलीवुड के बादशाह ने ये जवाब देकर कर दी बोलती बंद


मुंबई. शाहरुख खान (shahrukh khan) इन दिनों आईपीएल 2020 (ipl 2020) की वजह से अपने परिवार के साथ दुबई में है। अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने वे फैमिली के साथ स्टोडियम में मौजूद रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए लाइव सेशन आस्क एसआरके (ask srk) रखा था। इस बीच उनके फैंस ने मौके का फायदा उठाकर ट्विटर पर उनकी फिल्मों से लेकर गौरी खान (gauri khan) के बर्थडे पर गिफ्ट देने तक कई कई सवाल पूछे। हालांकि शाहरुख ने अपने अभी फैंस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक यूजर ने उनसे उनके आलीशान बंगले मन्नत को बेचने के बारे में पूछा। इस सवाल का जवाब देने में भी किंग खान पीछे नहीं रहे। 

शाहरुख से सवाल करते हुए यूजर ने लिखा- भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?' इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा- भाई मन्नत बिकती नहीं सिर झुकाकर मांगी जाती है....याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे। उनके जवाब को पढ़ने के बाद ट्विटर पर फैंस शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- शादी के 29 साल पूरे होने पर गौरी मैम को क्या गिफ्ट दिया?' शाहरुख ने रिप्लाई देते हुए लिखा- मैं अपने जीवन के सबसे बड़े गिफ्ट को क्या गिफ्ट दे सकता हूं?

बात शाहरुख के वर्कफ्रंट की करें तो वे इन कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे जल्द सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म पठान में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। वे डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की सोशल कॉमेडी फिल्म भी कर रहे है। उन्होंने हाल ही में साउथ के डायरेक्टर अत्ली कुमार की फिल्म भी साइन की है। इस फिल्म में शाहरुख बाप-बेटे डबल रोल प्ले करेंगे। हालांकि, उन्होंने  किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।


Post a Comment

0 Comments