IPL 2020: जब मैदान पर एक दूसरे को घूरने लगे विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव, देखें

IPL 2020 का 48वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया जिसमें मुंबई ने सूर्यकुमार यादव की 79 रनों की पारी के दम पर 5 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस के 16 अंक हो गए हैं और वो प्लेऑफ के लिए अपनी राहें आसाना कर चुकी है. इस मैच में सबकी नजरें सूर्यकुमार यादव पर ही थी. कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जगह मिल सकती है. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सूर्यकुमार यादव ने जहां अपनी नाबाद 79 रनों की पारी से सेलेक्टर्स को जवाब दिया तो मैदान पर अपने शांत अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया.

दरअसल, मैच के 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर चहल की एक गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने कट शार्ट खेला. कवर पाइंट पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली ने आसानी से इस गेंद को अपने नाम किया. इसके बाद विराट ने गेंद को विकेटकीपर की तरफ फेंकते हुए कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया.

इसके बाद मैच के 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर सुर्यकुमार यादव ने कवर की तरफ शानदार शार्ट खेला था. कोहली यहीं खड़े थे. शार्ट खेलने के बाद सूर्यकुमार कोहली को एक टक देखने लगे इसके बाद कोहली भी कुमार के पास गेंद को चमकाते हुए आए. हालांकि, जब कोहली सूर्यकुमार के पास आए तो कुमार शांती से चले गए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के एक दूसरे को कुछ कहा तो नहीं लेकिन उनके इशारों ने सब कुछ जाहिर कर दिया.



Post a Comment

0 Comments