'पठान' के लिए चर्चा में है शाहरुख खान का यह नया लुक, वायरल हो रही हैं PHOTOS





बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में शाहरुख खान को मुंबई स्थित यश राज फिल्म्स स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

फोटोज में शाहरुख खान नए लुक में नजर आ रहे हैं। उनके बाल बढ़े हुए हैं और इसके साथ ही उन्होंने हल्की दाढ़ी रखी है जिसमें वह वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने व्हाइट टी शर्ट और साथ में ब्लैक लोअर पहना हुआ है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने यह लुक फिल्म पठान के लिए तैयार किया है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

एक रिपोर्ट में बताया गया था कि शाहरुख खान की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे, लेकिन वे बाद में शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में जॉन विलेन के रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले मिड डे की रिपोर्ट में एक सोर्स के अनुसार बताया गया था कि फिल्म पठान का पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा। इसके बाद अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जाएगा।

 

बता दें कि शाहरुख खान पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद से वह बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं लेकिन इस दौरान शाहरुख खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अंडर में वेब सीरीज और फिल्मों का निर्माण किया है।

Post a Comment

0 Comments