पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मुस्लिम कार्यकर्ता जुल्फिकार के साथ पीएम मोदी की वायरल तस्वीर पर राजनीति भी खूब हो रही है। इस तस्वीर पर तंज कसने वाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को गृहमंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है तो खुद जुल्फिकार ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है। गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को ओवैसी से कहा कि से भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचवा लें।

इस वायरल तस्वीर में एक टोपी पहना युवक पीएम मोदी के कान में कुछ कहता दिख रहा है। पीएम मोदी का एक हाथ युवक के कंधे पर है। पिछले कई दिनों से यह सोशल मीडिया पर हिट है तो अब राजनीति भी तेज हो गई है। शुक्रवार को ओवैसी ने इस तस्वीर को लेकर कहा कि वह युवक पीएम के कान में कह रहा होगा कि मैं बांग्लादेशी नहीं हूं, मैं कागज नहीं दिखाऊंगा।

गृहमंत्री अमित शाह से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा, ''मैं ओवैसी की हर बात का जवाब नहीं देता हूं। ओवैसी भी किसी हिंदू के साथ तस्वीर खिंचवा लें।''

उधर एक टीवी चैनल से बात करते हुए जुल्फिकार ने कहा कि उन्हें किसी से सर्टिफिकेट के जरूरत नहीं है। जुल्फिकार ने पीएम के साथ अपनी वह तस्वीर और टोपी दिखाते हुए कहा, ''मैं नाटक करने के लिए इसे नहीं पहनता हूं। मैं ओवैसी नहीं हूं कि अपने धर्म का गलत प्रचार करूं। मुझे किसी से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है कि मैं मुसलमान हूं।''