जब परवीन बाबी की वजह से कबीर बेदी पर भड़क उठी थीं पत्नी, कहा- ‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?’





कबीर बेदी की बायोग्राफी ‘स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर’ के रिलीज होते ही उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे शुरू हो गए हैं। कबीर बेदी ने अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। अपने जमाने में वे अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ अफेयर में थे। कबीर बेदी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने परवीन बाबी की वजह से पत्नी परवीन दुसांझ को नाम बदलने की सलाह दी थी तो उनकी पत्नी का क्या रिएक्शन था।

नाराज हो गई थीं पत्नी
वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में कबीर कहते हैं कि ‘मैंने कहा, मेरी जिंदगी में पहले एक परवीन थी। क्या तुम अपना नाम बदलना चाहोगी क्योंकि लोग इससे कन्फ्यूज होंगे। जाहिर है, उन्होंने गुस्से में प्रतिक्रिया दी “आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझसे मेरा नाम बदलने के लिए कहने की?“

15 साल से पत्नी के साथ रिश्ता
कबीर बेदी आगे कहते हैं कि ‘लेकिन समय धीरे धीरे बदला और जब वह भारत आईं तो महसूस किया कि लोगों की याददाश्त में, परवीन (बाबी) मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा थीं। अब मैं उन्हें “वी” कहकर बुलाता हूं। परवीन दुसांझ के साथ मेरा सबसे लंबा रिश्ता रहा है। हम पिछले 15 सालों से साथ हैं। हमारी शादी को छह साल हो गए हैं।“

परवीन बाबी से अलगाव पर क्या बोले
बायोग्राफी में कबीर आगे लिखते हैं कि ‘तब तक मैं भी मानसिक और भावनात्मक रूप से थक चुका था। बगैर किसी ठहराव के मैं एक भावनाओं से भरी महिला से दूसरी की ओर जा रहा था। कोई मुझे समय नहीं दे रहा था। लोग मेरे बारे में सोचते थे कि ‘यह कितना लकी है’ जो एक के बाद एक खूबसूरत महिलाओं के साथ है। केवल मैं ही जानता हूं कि एक भावुक आदमी होने की वजह से मैंने जो कीमत चुकाई है।‘

Post a Comment

0 Comments