03 अप्रैल की सुबह नींद से उठते ही चौंक जाएंगे ये 3 राशि वाले, मिलेंगी ये 4 बड़ी खुशियां



पहली खुशखबरी:-


सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी। आपके दिल की इच्छाएं पूर्ण होंगी। कारोबार में एक नए सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है,इन राशि वाले लोगों के भाग्य में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा, आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी, अचानक आपको भारी धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है, स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है, आपकी इनकम अच्छी रहेगी, घरेलू सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होने की संभावना बन रही है।


दूसरी खुशखबरी:-


कार्यालय में आप काफी अच्छा काम कर रहे है और ये खूबी आज आपको अपने मालिक की नजरो में काफी ऊपर उठाएगी। पदोन्नति भी आपका इतंजार कर रही है परन्तु आपके सहकर्मियों की द्वेष एवं जलन आपका मन ख़राब कर सकती है। ये आपके लिए एक मुश्किल चुनौती की तरह है और आपको इस बात का ध्यान रखना है की ये चीज़ आपके मन और मस्तिस्क पर बुरा प्रभाव न डाले।




तीसरी खुशखबरी:-


आप करियर में नए आयाम स्थापित कर सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की संभावना है। कोरोना वायरस के चलते इस सप्ताह के पहले चार दिनों तक थोड़ी परेशानी रहेंगी l आपके लिए यह सप्ताह थोड़ा मुश्किल भरा रहेगा l घर परिवार – समाज में आपके मान सम्मान को ठेस पहुँच सकती है l शांति से काम करे और किसी के बिच बचाव में न आये। किसी की वस्तु को सँभालने का भी जिम्मा यह सप्ताह अपने ऊपर न ले l 


चौथी खुशखबरी:-


आपकी आय में वृद्धि की प्रबल संभावना है। आप शौक मौज मस्ती पर भी कुछ अधिक खर्च कर सकते हैं। स्वास्थ्य की बात करें तो आपका दिमाग परेशान हो सकता है जो आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। आप स्कूल में किसी वरिष्ठ से झगड़ा कर सकते हैं। यह आपके लिए सही नहीं है। अपने गुस्से को नियंत्रण में रखें। समय आपके जीवनसाथी के साथ शानदार ढंग से व्यतीत होगा।




वे 3 राशियाँ वृषभ, सिंह और कुंभ हैं।


Post a Comment

0 Comments