जिस लड़के को जड़ा था थप्पड़ 10 साल बाद उसी लड़के से इस अभिनेत्री ने 2 बार रचाई शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हेमा मालिनी का एक अलग ही पहचान है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी काफी रोचक है और दोनों ने शादी भी की थी। धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल भले ही फिल्मों में एक्टिव ना हो लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ से हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। आज हम बात कर रहे हैं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के बारे में जिन्होंने जिस लड़के को 10 साल पहले थप्पड़ मारी थीं उसी से शादी रचाई थी, आइये इस विषय पर विस्तार से चर्चा करते हैं।




हम बात कर रहे हैं ईशा देओल और भरत तख्तानी की जिनकी लव स्टोरी काफी रोचक है और इन दोनों ने अपने प्यार को परवान चढ़ाते हुए हैं एक दूसरे से शादी भी कर ली है आइए शुरू करते हैं-




दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो ईशा हमेशा से चाहती थी कि उनका पति पिता धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हो। ईशा की ख्वाहिश तब सच हुई जब भरत ने उन्हें प्रपोज किया। दरअसल, दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन इनकी लवस्टोरी में पहले काफी तकरार आई और फिर बाद में प्यार हुआ।


जब ईशा ने मारा भरत को थप्पड़ 

एक इंटरव्यू में ईशा ने बताया था कि एक दिन जब भरत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था और कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की?" इस किस्से के बाद दोनों के बीच बात बंद हो गई लेकिन भरत के दिमाग से ईशा नहीं निकली। इसी दौरान भरत की ईशा की छोटी बहन अहाना से अच्छी दोस्ती हो गई और वे अहाना से ईशा के बारे में जानकारी लेते रहते थे।




10 साल दोनों ने नहीं की थी एक-दूसरे से बात

10 साल तक बातचीत न होने के बाद दोनों की मुलाकात नियाग्रा फॉल्स(Niagara Falls) पर हुई। उस वक्त भरत ने ईशा से पूछा कि वे उनका हाथ पकड़ सकते हैं? ईशा ने हंसते हुए तुरंत हां कर दी। भरत का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद ईशा ने सारी बात मां हेमा को बताई। भरत हेमा मालिनी और धर्मेंद्र से मिले। दोनों ने एक घंटे बात करने के बाद शादी फिक्स की। 




एक ही लड़के से ईशा ने की थी दो बार शादी 

अगर बात करें इशा और भारत की दूसरी शादी के बारे में तो उन्होंने साल 2012 में 29 जून को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में पहली शादी की थी। लेकिन शादी के 5 साल बाद प्रेगनेंसी में ईशा देओल ने दोबारा 24 अगस्त 2017 को अपने पति भरत तख्तानी के साथ दोबारा शादी की। ईशा देओल ने अपनी दूसरी शादी के बारे में कहा था, इस बार सिंधी रीति-रिवाज से शादी की जाएगी पंडित मंत्रों को हिंदी में भी बोलेंगे ताकि मेरे इन लॉज को भी समझ आ सके। बता दे ईशा के पति भरत बांद्रा के वेस्ट बिजनेसमैन हैं।




Post a Comment

0 Comments