प्रियंका चोपड़ा के पापा ने इसलिए 16 साल की उम्र में उनसे कहा था, 'टाइट कपड़े मत पहनना'

प्रियंका चोपड़ा और उनके पि‍ता अशोक चोपड़ा.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के काफी करीब थीं. पिता की याद में ही प्रियंका ने अपनी कलाई पर 'डेडीज लिटिल ऐंजिल' का टैटू भी बनवाया है. भारत के लिए मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीतने और बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं प्रियंका आज एक फैशन आइकॉन हैं. लेकिन 16 साल की उम्र में अमेरिका से लौटी प्रियंका को देखते ही उन्‍हें देखकर उनके पापा (Priyanka Chopra Father) काफी शॉक्‍ड हो गए थे. यहां तक की प्रियंका के डॉक्‍टर पिता ने उन्‍हें टाइट कपड़े पहनने तक से मना कर दिया था.
प्रियंका चोपड़ा ने एक मैग्‍जीन के डिजिटल एडिशन को दिए अपने इंटरव्‍यू में इस बात का खुलाया किया है. प्रियंका ने बताया कि कैसे उनके और उनके पिता के बीच बहुत ज्‍यादा ईगो-क्‍लैश होते थे. प्रियंका ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा, 'मैं उन्‍हें 12 साल की एक छोटी घुंघराले बालों वाली बच्‍ची के तौर पर छोड़कर गई थी और जब मैं वापस आई तक मैं 16 साल की लगभग जवान लड़की हो चुकी थी. मुझे लगता है कि मेरे पिता इस बात से बुरी तरह हिल गए थे. शुरुआती कुछ हफ्तों तक तो वह समझ ही नहीं पाए कि मेरे साथ कैसे बर्ताव करें.'
इस रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका ने बताया कि कैसे लड़कों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और इस बात ने उनके प्रगतिशील पिता को भी पिछड़ी सोच वाला बना दिया. जिसके बाद उन्‍होंने प्रियंका को टाइट कपड़े से मना कर दिया. प्रियंका ने कहा, 'हमारे बीच काफी ज्‍यादा ईगो-क्‍लैश होने लगे थे.'
वहीं अपने पिता के दोस्‍ताना व्‍यवहार को याद करते हुए प्रियंका ने बताया, 'वह मुझसे कहते थे, 'तुम चाहे कुछ भी करो, अच्‍छा बुरा गंदा कुछ भी, तुम मुझे बता सकती हो. मैं उसे ठीक करने में तुम्‍हारी मदद करूंगा. मैं तुम्‍हे जज नहीं करूंगा. मैं हमेशा तुम्‍हारी साइड रहूंगा. मैं हमेशा तुम्‍हारी टीम में हूं.'
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा लॉस ऐंजलिस में अपने पति निक जोनास के साथ रहती हैं. हालांकि वह समय-समय पर भारत आती रहती हैं. प्रियंका हाल ही में होली पर अपने पति और परिवार के साथ इंडिया में थीं. प्रियंका ने देश में कोरोना वायरस के खतरे और इसके चलते लगे लॉकडाउन से होने वाली परेशानियों में देश का साथ दिया है. प्रियंका ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अपील के बाद पीएम-केयर्स फंड (PM-Cares Fund) में डोनेट भी किया है.


Neha Kakkar Age, Wiki, Biography, Sister, Family, Boyfriends, Marriage Controversy & More


Post a Comment

0 Comments