भगवान ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा इस एक्ट्रेस को, 38 साल की उम्र में भी लगती है अप्सरा

आज के समय में बॉलीवुड से लेकर टीवी सीरियल या साउथ फिल्मो में एक से बढ़कर एक खूबसूरत व आकर्षक एक्ट्रेस है. लेकिन आज हम आप लोगों को एक 38 वर्षीय खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जो दिखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत, हॉट और आकर्षक नजर आती है. जो पूरी तरह से अप्सरा की तरह लगती है तो आइए जानते हैं इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में. 




आज जिस अभिनेत्री के बारे में हम आप लोगों को बताने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री नामिथा है, जी हां नामिथा दिखने में बेहद ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक नजर आती है. 




इसके साथ ही हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नामिथा का जन्म 10 मई 1981 में सूरत में हुआ था. इसके साथ ही नामिथा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. जहां पर इनकी एक से एक खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती है, जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर भी करते रहती है. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. 




इसके साथ ही नामिथा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ की फिल्म साल 2002 में सोंथम से की थी. वहीं नामिथा साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ साल 2009 में बिल्ला फिल्म में नजर आ चुकी है. जहां पर इन दोनों की जोड़ी लोगों ने खूब पसंद की थी. 




Post a Comment

0 Comments