इधर प्रधानमंत्री ने की दीये जलाने की अपील, उधर फिर वायरल हो गया जोफ्रा आर्चर का ट्वीट !

इस समय पूरा भारत 15 दिनों के लिए लॉक डाउन किया गया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोनावायरस के संकट को बढ़ते हुए देख देश को 23 मार्च से 15 अप्रैल तक लोग डाउन किया गया है।



आपको बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज यानी कि 2 अप्रैल को एक बार फिर से जनता को संबोधित किया गया इसी दौरान उन्होंने सभी देशवासियों से 5 अप्रैल को अपने घर की लाइट बंद करके दीये और मोमबत्ती जलाने को कहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देशवासियों को यह काम 5 अप्रैल को रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए करना है।



दरअसल जैसे ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से यह अपील की उसके बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जैसे ही सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर का ये ट्वीट वायरल हुआ उसके बाद लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे।



आर्चर ने 12 मार्च 2014 को एक ट्वीट किया था। उन्‍होंने लिखा था जलाएं। उनके इसी ट्वीट को पीएम मोदी की अपील से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब आर्चर का कोई पुराना ट्वीट किसी घटना या किस्‍से पर सटीक बैठा हो। इससे पहले भी कई दफा उनके वर्षों पुराने ट्वीट वायरल हुए हैं।



Post a Comment

0 Comments