पीएम केयर फंड में इस शख्स ने दान किए सिर्फ 73 रुपए,तो ईशांत शर्मा की शाली ने कहा कि क्या..

जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि कोरोना वायरस जो कि अब पूरी दुनिया में एक महामारी बन चुका है और दुनिया भर में हज़ारों लोग इस वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं और इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगभग दुनिया के हर देश में लॉकडाउन किया गया है और हमारे देश भारत में इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार दुबारा 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। जिसके इस वायरस से निपटने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी भारतीयों को पीएम केयर फंड में दान देने के लिए अपील की थी।




जिसके बाद देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने लाखों-करोड़ों रुपए दान में दिए हैं। अगर बात क्रिकेटरों की सबसे ज्यादा दान भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने दिया है। विराट कोहली ने सबसे 3 करोड़ रुपए का दान दिया है। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर ने 1 करोड़, रोहित शर्मा 80 लाख रुपए, सुरेश रैना 52 लाख रुपए, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने भी 50 लाख रुपए, सौरभ गांगुली ने 50 लाख रुपए के चावल और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 12 लाख रुपए दान में दिए हैं। इसके अलावा बीसीसीआई ने 51 करोड़ रुपए पीएम केयर फंड में दान में दिए हैं।




लेकिन  मज़ेदार बात ये है कि हाल ही में एक शख्स ने पीएम केयर फंड में 73 रुपए दान में दिए हैं। साथ ही इस शख्स ने लिखा कि वो ग़रीब परिवार से हैं और वो पीएम केयर फंड में 73 रुपए दान में दे रहे हैं। जिसके बाद इस शख्स का लोगों दुरा खूब मज़क उड़ाया गया और तरह-तरह कमेंट भी किए गए। लेकिन भारतीय महिला बास्केटबॉल टीम की स्टार खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज आकांक्षा सिंह ने इस शख्स को सेल्यूट किया है और 73 रुपए दान में देने के चलते, इनका मज़क उड़ाने वाले लोगों को फटकार लगाई है। आकांक्षा सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा की पत्नी अमृता सिंह की सगी बहन हैं।




Post a Comment

0 Comments