पाक में जिन हिंदुओं को रखा गया राशन से वंचित, उनके लिए अफरीदी चला रहे ये मुहिम



pakistan corona, afridi helping hindus in pakistan


 पाकिस्तान (pakistan corona) में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है। लेकिन पाकिस्तान के पास संसाधन नहीं होने से वहां लोगों को मदद नहीं मिल पा रही है। आलम ये है कि पाकिस्तान में हिंदुओं को राशन तक नहीं दिया जा रहा।


कुछ दिन पहले पाकिस्तान (pakistan corona) के हिंदुओं को राशन (ration denied to hindus) देने से मना कर दिया गया था। लेकिन अब वहां हिंदुओं की मदद करने के लिए पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेट खिलाड़ी शाहीद अफरीदी (afridi helping hindus in pakistan) आगे आए हैं। अफरीदी अपनी संस्था के माध्यम से गरीब व जरूरतमंद लोगों को मुफ्त अनाद व दवा वितरण कर रहे हैं। इसके लिए अफरीदी ने ‘डोनेट करो ना’ अभियान चला रखा है।


Day 10 @SAFoundationN ration drive supporting struggling minorities in this #Covid19 pandemic. Ration was distributed amongst the Hindu & Christian communities in Karachi. Truly ensuring #HopeNotOut for all!

Urging everyone #Stayhometosavelives & #DonateKaroNa to the cause! pic.twitter.com/ljjvSzfDX4



इस अभियान के तहत अफरीदी (afridi helping hindus in pakistan) ने पाकिस्तान के हिंदू व ईसाई बस्तियों में जरूरतमंदों को अन्नदान किया है। अपने इस सामाजिक कार्य के फोटो अफरीदी ने सोशनल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। बता दें कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिंदुओं को राशन (ration denied to hindu) नहीं दिए जाने की खबरें आई थीं। सिंध सरकार के रवैये का वहां के मानवाधिकार संगठनों ने भी विरोध किया था।


Post a Comment

0 Comments