मरकज को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, कहा- सब मुसलमान..



कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच दिल्ली के निज़ामुद्दीन मरकज में शामिल हुए 134 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद 2300 लोगों को वहां से बाहर निकाला गया. इस चीज को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा कि मैं इनता कहूंगा कि निजामुद्दीन मरकज के लोगों ने गलती की और उनके खिलाफ मुकदमा हो गया है. लेकिन यह दिखाना गलत है कि कोरोनावायरस केवल मुसलमानों की वजह से फैला है.


KRK

@kamaalrkhan

मैं सिर्फ़ इतना कहूँगा कि #निज़ामुद्दीन_मरकज़ के लोगों ने गलती की और उनके ख़िलाफ़ मुक़दमा हो गया! अब क़ानून अपना काम करेगा! जो कोई भी गलती करे उस पर कार्यवाही होनी ही चाहिए! लेकिन ये दिखाना ग़लत है की देश में #Corona सिर्फ़ मुसलमानो की वजह से फैला है! और सब मुसलमान देशद्रोही हैं!


कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि निजामुद्दीन मरकज के लोगों ने गलती की और उनके खिलाफ मुकदमा हो गया. अब कानून अपना काम करेगा. जो कोई भी गलती करे उस पर कार्यवाही होनी ही चाहिए. लेकिन ये दिखाना गलत है की देश में कोरोनावायरस सिर्फ मुसलमानों की वजह से फैला है. और सब मुसलमान देशद्रोही हैं.”


बता दें कि कमाल आर खान अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर जमकर अपनी राय पेश करते हैं. KRK ने फिल्म ‘देशद्रोही’ (Deshdrohi) के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह ‘बिग बॉस 3’ (Bigg Boss 3) में भी नजर आए थे.


वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 2454 हो चुकी है, वहीं, इससे मरने वालों का आंकड़ा 69 तक पहुंच गया. एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 124 लोग ठीक हो चुके हैं.


Post a Comment

0 Comments