Coronavirus: जानें PM केयर्स फंड में राधे मां ने दान दी कितनी धनराशि?



नई दिल्ली। राधे मां चैरिटेबल सोसायटी ( Radhe Maa Charitable Society ) की तरफ से राधे मां द्वारा 10 लाख रुपये का दान पीएम केयर्स फंड ( PM Cares Fund ) में किया गया है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोविड-19 ( COVID-19 ) को लेकर जो निर्देश सरकार की तरफ से जारी हुए है उसे गंभीरता से पालन करें। सोशल डिस्टेंसिंग ( Social distancing ) ही कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से बचाव का तरीका है।

राधे मां चैरिटेबल सोसायटी, नई दिल्ली की तरफ से देश हित, समाज हित में समय-समय पर सहयोग लगातार किया जाता रहा है।

राधे मां ने राम नवमी पर लोगों को बधाई देते हुए कहा है कि वे भगवान राम के बताएं मार्ग पर चलें।

पिछले दिनों राधे मां चैरिटेबल सोसायटी, नई दिल्ली की तरफ से राधे मां के जन्म दिवस के अवसर पर दिल्ली के रोहिणी स्थित जापानी पार्क में आयोजित समारोह में हजारों जरुररतमंदों को उनके जरूरत के अनुसार सामान वितरित किए गए।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई राज्य सरकारें रिलीफ फंड में दान देने की अपील कर रही हैं।

कई लोग इस अपील पर दान देने के लिए आगे आ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने भी पार्टी के सभी सांसदों से अपील की है कि वे अपने एक महीने का वेतन और भत्ता दान दें।

वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति, क्रिकेटर विराट कोहली ने कोरोनो वायरस महामारी के खिलाफ जारी लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) में योगदान दिया है।

दोनों के करीबी एक सूत्र ने कहा कि विराट और अनुष्का ने संयुक्त रूप से 3 करोड़ रुपये योगदान में दिया है।

Post a Comment

0 Comments