सैफ-तैमूर की वॉल पेंटिंग देख दंग रह गईं करीना कपूर, फोटोज वायरल



करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. जब से देश में लॉकडाउन लगा है, वो अपने परिवार संग घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सैफ और तैमूर की वो क्यूट फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.


अब करीना ने फिर तैमूर और सैफ की क्यूट फोटोज शेयर की हैं. दोनों बाप-बेटे वॉल पेटिंग कर मस्ती कर रहे हैं. फोटो में सैफ फूल पेंट कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कहती हैं- सैफ ने कहा था मुझे फूल गिफ्ट करने वाले हैं, मैं तो कुछ और ही समझ रही थी.



करीना ने अपने बेटे तैमूर की भी क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में तैमूर रंगो से संग मस्ती कर रहे हैं. उन्होंने दीवार पर कुछ पेंट किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने मजेदार कैप्शन लिखा है. वो लिखती हैं- अगर कोई दीवार आपकी क्रिएटिविटी को रोके, तो उस दीवार को ही पेंट कर दें.



अब जब दोनों सैफ और तैमूर वॉल पेटिंग कर रहे हैं, तो उस समय करीना हैरान हुए उन्हें बस देख रही हैं. उनकी ये क्यूट फोटो इसी बात का गवाह है. अपनी फोटो शेयर करते हुए करीना कहती हैं- मैं तो हैरानी में देख रही थी कि आखिर ये दोनों कर क्या रहे हैं.


वैसे करीना ने ईस्टर सेलिब्रेशन के समय भी सैफ और तैमूर की खूबसूरत फोटो फैंस के बीच साझा की थी. करीना ने दोनों को अपना ईस्टर बनी बताया था. उस फोटो में तैमूर के लुक ने हर किसी का दिल जीता था और वो फोटो भी काफी वायरल हुई थी.



बता दें कि करीना ने इसी साल इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है. ऐसा कहा जाता है कि उन पर इंस्टाग्राम ज्वाइन करने का पीयर प्रेशर (दोस्तों का दबाव) था. अब वो इंस्टाग्राम पर हैं और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी होती है.



वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते रोक दी गई है. खबरें तो ये भी है कि फिल्म रिलीज को भी अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है.

Post a Comment

0 Comments