चीन से चौंकाने वाली खबर, कोरोना से मरने वालों का नया डाटा आया सामने, देखकर हो जायेंगें हैरान



कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है, इस जानलेवा वायरस से न सिर्फ लोगों की मृत्यु हो रही है बल्कि अर्थव्यवस्था को भी तगड़ा झटका लगा रहा है, इसी बीच चीन से चौंकाने वाली खबर सामने आयी है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों का नया डाटा सामने जो बेहद चौंकाने वाला है, कोरोना के मुख्य केंद्र वुहान शहर में मरने वालों की संख्या में इजाफा हुआ है, मरने वालों की संख्या में 50% वृद्धि दिखाई दी, वुहान में मरने वालों की संख्या 3863 बताई जा रही है, पहले चीन ने यहां सिर्फ 1900 मौत बताई थी।


Brajesh Misra

@brajeshlive

चीन से एक चौंकाने वाली खबर है. कोरोना वायरस से मरने वालों का नया डाटा जारी किया है | वुहान में मरने वालों की संख्या में 50 फीसदी की वृद्धि दिखाई है. वुहान में मरने वालों की संख्या अब 3863 बताई. चीन ने पहले यहां 1900 मौतें बताई थीं | स्पष्ट है कि डाटा छिपाया जा रहा है | @WHO @UN


इस आंकड़े के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है चीन दुनिया के साथ धोखा कर रहा है, कुल मरने वालों की संख्या चीन ने छिपाई, विश्व को चीन की जिम्मेदारी तय करनी होगी, चीन मौत का आंकड़ा लगातार छिपा रहा है।


गौरतलब है की कोरोना वायरस चीन के वुहान से ही फैला है। अमेरिका और जापान लगातार इसे चीन की साजिश बता रहा है। अमेरिका ने तो विश्व स्वास्थ्य संगठन ( WHO ) और चीन की मिलीभगत बताते हुए WHO की फंडिंग भी रोक दी है। बता दें कि, चीन में मीडिया स्वतंत्र नहीं है। जो चीन की कम्युनिस्ट जिनपिंग सरकार कहती है। मीडिया उतना ही दिखाता है।


Post a Comment

0 Comments