कभी एक दिन में 40 सिगरेट पी जाती थी यह एक्ट्रेस, अब कसम खाकर कहा- सिगरेट छोड़ दी

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और पॉप सिंगर लेडी गागा अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती के चलते काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही लेडी गागा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं.




लेडी गागा ने अपनी निजी ज़िन्दगी का खुलासा करते हुए बताया की वो धूम्रपान से छुटकारा पा चुकी हैं. एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में लेडी गागा ने अपने सभी फैंस को भी धूम्रपान ना करने की सलाह दी और बताया की धूम्रपान का अनुभव काफी ख़राब होता हैं.




आगे लेडी गागा ने बताया की एक वक़्त उनकी ज़िन्दगी में ऐसा था जब वो एक दिन में 40 सिगरेट पी जाती थी. लेकिन अब लेडी गागा कहती हैं मैं धूम्रपान नहीं कर रही हूं. मैं अपनी कसम खा कर कहती हूं मैंने सिगरेट छोड़ दी हैं.




आगे लेडी गागा ने यह भी कहा अगर आप धूम्रपान नहीं करते हैं तो कभी भी ना करें. क्यूंकि इसे छोड़ना बहुत ही बुरा हैं. मैंने कैसे छोड़ा हैं बस मैं ही जानती हूं और मैं अपनी कसम खाती हूं की मैं सिगरेट नहीं पी रही हूं. मैंने इसे पुरी तरह से छोड़ दिया हैं और अब मैं कभी धूम्रपान नहीं करुँगी.'


Post a Comment

0 Comments