वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर को डेट कर रही थी यह भारतीय अभिनेत्री, नाम है बेहद चौंकाने वाला !

आप लोगों को बताने वाले हैं कि वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर किक्रेटर ड्वेन ब्रावो IPL में सीएसके की तरफ से खेलते हुए नजर आते हैं। दोस्तों आज हम आपको बता दें कि ड्वेन ब्रावो भले ही विंडीज के किक्रेटर हैं, पर उन्हें हिंदुस्तान में बहुत ज्यादा लाइक किया जाता है।




ड्वेन ब्रावो, महेंद्र सिंह धोनी के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।लेकिन आज हम उस भारतीय खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जो ड्वेन ब्रावो को डेट कर रही थी।आइए जान लेते हैं वह अभिनेत्री कौन है?उस खूबसूरत अभिनेत्री का नाम श्रिया सरन है।




श्रिया सरन भारत की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है।उन्होंने अपने फिल्मों की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी, पर वह कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।जब इस बारे में दोनों से पूछा गया तब इन दोनों ने इस पर कुछ खुलकर नहीं कहा।




जानकारी के लिए आपको बता दे श्रिया सरन को ड्वेन ब्रावो बहुत ज्यादा पसंद है और वह उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक मानी जाती हैं।हम आपको बता दें वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ दृश्यम फिल्म में काम कर चुकी हैं।




खबरों की मानें तो श्रिया सरन और ड्वेन ब्रावो एक दूसरे को डेट कर रहे थे।यह दोनों कई बार साथ में लंच करते हुए भी देखे गए हैं!


Post a Comment

0 Comments